ब्रेकिंग:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे बिलासपुर साइंस कॉलेज ग्राउंड में आम सभा को किए सम्बोधित जय जोहार से किया उद्धोधन शुरु

ब्रेकिंग:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे बिलासपुर साइंस कॉलेज ग्राउंड में आम सभा को किए सम्बोधित जय जोहार से किया उद्धोधन शुरु

बिलासपुर। बीजेपी के परिवर्तन यात्रा के समापन कार्यक्रम में साइंस कॉलेज मैदान बिलासपुर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने जय जोहार के साथ अपना उद्बोधन शुरू किया।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा छत्तीसगढ़ में इस बार परिवर्तन तय है,उनके इस उद्बोधन के बाद भीड़ से जोरदार मोदी जिंदाबाद, बीजेपी जिंदाबाद के नारे लगने लगे।उन्होंने नारा दिलाया "अऊ नहीं सहिबो,बदल के रहीबो" जहा भिड़ ने उनका समर्थन किया।प्रधानमंत्री मोदी ने अपने सधे अंदाज में भाषण से लोगों का ध्यान आकर्षित किया।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साइंस कॉलेज ग्राउंड मैदान में खुली जीप में सवार होकर पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।इस मौके पर उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव भी साथ मौजूद रहे। आपको बता दे दो महीने के भीतर प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार छत्तीसगढ़ के दौरे पर है। उधर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी की सभा में एक लाख से अधिक भीड़ होने का दावा किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 साल में दूसरी बार बिलासपुर का दौरा कर रहे हैं। इसके पहले वे 2018 के विधानसभा चुनाव में साइंस कॉलेज मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया था।आपको बता दे भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है जिसका शुभारंभ दंतेवाड़ा जशपुर से शुरू हुआ था।

परिर्वतन यात्रा प्रदेश के 90 विधानसभा में पहुंची थी जहा आज इसका समापन बिलासपुर विधानसभा में हो रहा है।आमसभा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संबोधित किया।