बिलासपुर लोकसभा के लिए सांसद प्रत्याशी का चेहरा:Bjp शीर्ष नेतृत्व ने हर बार की स्थानीय प्रत्याशी की उपेक्षा

बिलासपुर लोकसभा के लिए सांसद प्रत्याशी का चेहरा:Bjp शीर्ष नेतृत्व ने हर बार की स्थानीय प्रत्याशी की उपेक्षा

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी की लोकसभा प्रत्यशियों की सूची जारी होते ही, बिलासपुर की जनता आपने आप को लगातार बीजेपी की अपेक्षा से नाराज और छला महसूस कर रही है। पिछले सात बार से बीजेपी ने बिलासपुर क्षेत्र से किसी को भी प्रत्यशी बनाना मुनासिब नही समझा। इस बार तो हद जब हो गई जब बिलासपुर के कद्दावर नेता बिलासपुर शहर विधायक अमर अग्रवाल को मंत्रिमंडल में जगह भी नही दिया। मुंगेली ज़िला को ही शुरू से बीजेपी जादा महत्व देती आई है और अब तो छत्तीसगढ़ बीजेपी अपने एकला चलो नीति के तहत बिलासपुर को कोई महत्व देने के मूड में भी नही लगती है।

बिलासपुर की जनता ने शुरु से ही बीजेपी को लोकसभा में दिल खोल के वोट दिया है, जोगी परिवार ने बिलासपुर शहर विकास के लिए बहुत कुछ किया फिर भी जूदेव जी को जीतने से पीछे नही हटी, जबकि उन पर भी पैराशूट प्रत्यशी का लेबल लगा था। बिलासपुर की जनता शुरू से बीजेपी को जीतते आई है, पर शायद इस बार अपने पर हो रहे लगातार उपेक्षा से आहत बिलासपुर ज़िला , बीजेपी को सबक सीखने के मूड में दिख रही है।

काग्रेस पार्टी ने अगर बिलासपुर से किसी स्थानीय निवासी को टिकट दिया तो जनता इस बार कांग्रेस का सांसद बनने से पीछे नही हटेंगी।