रेड्डी अन्ना ऐप का इस्तेमाल कर श्रीलंका और दुबई में कर रहें थे सट्टे का अवैध कारोबार,बिलासपुर से दो गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी फरार

रेड्डी अन्ना ऐप का इस्तेमाल कर श्रीलंका और दुबई में कर रहें थे सट्टे का अवैध कारोबार,बिलासपुर से दो गिरफ़्तार, मुख्य आरोपी फरार

बिलासपुर। रेड्डी अन्ना ऐप का इस्तेमाल कर श्रीलंका और दुबई के बाद ऑनलाइन सट्टा का अवैध कारोबार करने वाले सटोरियों को बिलासपुर से किया गया गिरफ्तार। अन्ना रेड्डी ऑनलाइन सट्टा ऐप की आईडी खरीद कर श्रीलंका दुबई के अलग-अलग राज्यों में सट्टे का अवैध कारोबार कर रहे दो सटोरियों को बिलासपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है फर्जी सिम व अकाउंट से इस कारोबार को संचालित करते थे।

बिलासागुड़ी में पुरे मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि सट्टे के अवैध कारोबार में संलिप्त कुछ आरोपी छोटे-छोटे मामले में गिरफ्तार हुए हैं। उनकी आईडी के आधार पर दाव लगाने वाली वेबसाइट को एक ट्रेकिंग की सहायता से ट्रेस किया गया। मिले लिंक से पुलिस ने श्रीलंका व दुबई की आईपी से पूरे कारोबार के संचालित होने का बिलासपुर पुलिस को जानकारी मिली सट्टे के कारोबार करने वालों की गतिविधियों पर नजर रखते हुए उन्हें लगातार ट्रैक किया जा रहा था। सट्टेबाजों की लोकेशन श्रीलंका दुबई व अन्य देशों में भी बदल रही थी पुलिस की टीम ने ट्रैकिंग के दौरान पाया कि आरोपी की लोकेशन बिलासपुर होना पाया गया। लोकेशन ट्रैक होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी में दीपक यादव पिता सुंदर लाल यादव 25 फॉरेस्ट कॉलोनी बेलगहना और संजय जायसवाल पिता सुरेश जायसवाल 30 वर्ष निवासी बाजारपारा बेलगहना का निवासी होना बताया। इस मामले का मुख्य आरोपी विकास अग्रवाल फरार है जिसे पुलिस द्वारा जल्द ही पकड़ लेने की बात कही जा रही है। 

ऑनलाइन सट्टा ऐप का कारोबार चलने की सूचना टीम को लगातार मिल रही थी टीम ने कई तरीके से साक्ष्य एकत्रित कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दुबई व श्रीलंका से अपना कारोबार संचालित करते थे। जब इन्हें ट्रैक किया गया तो इनका लोकेशन बिलासपुर मिला जहा से इन्हे गिरफ्तार किया गया है। "रजनेश सिंह एसपी बिलासपुर"