परिवर्तन यात्रा में सांसद मनोज तिवारी का तखतपुर और बिल्हा में रोड शो, तखतपुर और बिल्हा विधानसभा में आयोजित हुई आमसभा,हर्षित और मनोज तिवारी ने बाइक चला कर बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह,भाजयुमो निकाली बाइक रैली

परिवर्तन यात्रा में सांसद मनोज तिवारी का तखतपुर और बिल्हा में रोड शो, तखतपुर और बिल्हा विधानसभा में आयोजित हुई आमसभा,हर्षित और मनोज तिवारी ने बाइक चला कर बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह,भाजयुमो निकाली बाइक रैली

बिलासपुर । उत्तर पूर्व दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा - 2 में शामिल हुए। तखतपुर और बिल्हा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित विशाल आमसभा को अपने ठेठ देशी अंदाज में कविता , गाना गाकर उपस्थित जनसमुदाय से छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने समर्थन मांगा। उन्होंने कहा की बघेल तो बहुत से हैं। बघेल से हमको बैर नहीं, भूपेश तुम्हारी खैर नहीं.....।


मनोज तिवारी ने कहा कि जब मैं छत्तीसगढ़ी में कहते हुए सुनता हूं तो ऐसा लगता है जैसे भोजपुरी सुन रहे हैं। अपने अंदाज में कहा कि जिसने छत्तीसगढ़ की माताओं बहनों को दिया है धोखा उसको कैसे मिलेगा मौका ....जिसने युवाओं के भविष्य को दिया है धोखा उसको कौन देगा मौका । सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि मैं बैठे - बैठे मंच पर एक कविता बना रहा था ये छत्तीसगढ़ का दर्द है जिसको कविता के रूप में पिरोया है। आऊ नई साहिबों बदल के राहिबों...... गांव  गांव तैयारी हैं इसके खातिर आपके पास आया मनोज तिवारी है ... मां, बहनें, बेटियों के मुंह से सुन रहे है कि अब परिर्वतन होगा ।


उन्होंने कहा कि  छत्तीसगढ़ में लैंड और सेंड माफिया, कोल माफिया को जान गए हैं। प्रदेश के मुखिया ठगेश को छत्तीसगढ़ वाले जान गए हैं। छत्तीसगढ़ के गांव गांव में आज जीवित अटल बिहारी है, जिन्होंने छत्तीसगढ़ राज्य का निर्माण किया। केंद्र से छत्तीसगढ़ को मनरेगा, घर घर नल लगवाने , घर बनवाने पैसा भेजा जाता है, पर बीच में ये ठगेश आ जाता है।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म को नष्ट्र करने योजना बना रही है। एक नया गठबंधन बनाया है i.n.d.I.a.। ये अच्छे से जानते है  कि अगर इनके पिछले गठबंधन यूपीए का नाम रखते। तो फिर जनता को याद आ जायेगा कोयला घोटाला , टू जी घोटाला। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि। ....अब नहीं साहिबों, बदल के रहीबों । छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार भौरा चलाने, गेड़ी चढ़ते और चम्मच से बासी खाने का काम कर रही है। सड़कों पर गड्ढे हैं। 16 लाख लोगों को प्रधानमंत्री आवास से वंचित रखा है। कांग्रेस के ही चंद्रपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक के घर गड्डी गड्डी नोट मिला। उन्होंने कहा कि  मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछना चाहता हूं कि ये पैसा किसका हैं? कोयला घोटाले का या शराब घोटाले का ....? ये पैसा छत्तीसगढ़ की गरीब जनता का है। बिजली बिल हाफ करूंगा बोला था क्या हुआ...? अपने हाथों में गंगाजल लेकर कसम खाई थी क्या वों झूठी थी। आज बिजली का बिल जब आता हैं, तो उसे देखकर झटका लगता है।


पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने हमेशा से ही प्रदेश के हर वर्गों से छीनने का काम किया है कभी देने का काम नहीं किया है। पूरें पांच सालों तक बेघरों को आवास से वंचित रखा, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया, किसानों को खाद के नाम पर मिट्टी-मुरूम जबरदस्ती थमाया और अब चुनाव की नजदीकी देखकर जनता को एक बार फिर झुनझुना पकड़ाने का काम कर रहे। प्रधानमंत्री आवास योजना का छत्तीसगढ़ को न मिले इसके लिये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अनेक छल- प्रपंच किये और अब आवास देने की बात करके केवल ढोंग कर रहें है। यह बात प्रदेश की जान चुकी है कि प्रदेश में जो भी विकास कार्य हुए है वे सब केन्द्र की राशी का उपयोग करके हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब कितने भी झुठ की किताब लिख ले किन्तु प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार द्वारा इन पांच सालों में किये भ्रष्टाचार, वादाखिलाफी और छलावे को नहीं भूल सकती। जनता ने अपना मन बना लिया है कि इस बार कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेकना हैं।
परिवर्तन यात्रा में विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं परिवर्तन यात्रा - 2 के प्रभारी नारायण चंदेल, मुंगेली के विधायक पुन्नुलाल मोहिले, प्रदेश उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नि राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय, डा कृष्णमूर्ति बांधी धरमजित सिंह पूर्व सांसद लखनलाल साहू ,मोतीलाल साहू , नवीन मार्कण्डेय, कृष्णमूर्ति बांधी,राजू क्षत्रिय,अनुराग सिंहदेव उपस्थित थे

मनोज तिवारी और हर्षिता ने बाइक की सवारी कर बढाया उत्साह

तखतपुर परिवर्तन यात्रा के स्वागत के लिए पथरिया मोड़ पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं की भारी संख्या देख कर सांसद मनोज तिवारी ने भी बाइक पर बैठकर सभास्थल तक का सफर तय किया। भाजपा नेत्री हर्षिता पांडेय भी स्कूटी से भाजयुमो कार्यकर्ताओं के साथ चली और रास्ते भर लोगों ने यात्रा का  स्वस्फूर्त स्वागत किया। इन दोनों नेताओं के बाइक रैली में शामिल होते ही कार्यकर्ताओं का जोश हाई हो गया। मनोज तिवारी ने मुट्ठी बांधकर परिवर्तन की प्रतिज्ञा दिलाई और अयोध्या आने का न्योता दिया
 तख़तपुर पीढ़ियों से हमारा परिवार और समर्थक-हर्षिता पांडेय

अतिथियों का स्वागत पारम्परिक खुमरी और यादव दंड से किया हर्षिता पाण्डेय ने भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा का आज यहां पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। भाजपा नेत्री श्रीमती हर्षिता पांडेय ने सभी अतिथियों को पारंपरिक खुमरी पहनाकर और यादव दंड भेंट कर स्वागत किया। बाद में ये रैली नगर भ्रमण के बाद,आमसभा में परिवर्तित हो गयी।
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा कि अटल जी का सपना था कि किसानों का यह छत्तीसगढ़ राज्य खुशहाली एवं संस्कृति से भरा रहेगा लेकिन इस सरकार के आने के बाद अटल जी के सपनों का छत्तीसगढ़ अब अपराध गढ़ हो गया है इसे हमें बदलना ही होगा ।
स्वागत भाषण दिया हर्षिता पांडेय ने


इस परिवर्तन यात्रा में आये सभी वरिष्ठ नेताओं का स्वागत करते हुए परिवर्तन  यात्रा  तखतपुर प्रभारी एवं राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पांडेय ने सभी को खुमरी पहनाई और यादव दंड भेंट किया। स्वागत भाषण देते हुए श्रीमती हर्षिता पांडेय ने कहा की तख़तपुर पिछले 6 दशकों से यहां हमारी विचारधारा की जीत होती आई है जनसंघ और जनता पार्टी के बाद भाजपा ने यहां अपना परचम लहराया है। यहां पीढ़ियों से समर्पित कार्यकर्ता हैं जो इस बार पुनः तख़तपुर मे बदलाव के लिए कमर कस चुके हैं।

इस आमसभा को पुनुलाल मोहिले और धर्मजीत सिंह ने भी संबोधित किया। मंच पर भूतपूर्व सांसद लखन लाल साहू, भूतपूर्व विधायक दव्य राजू सिंग,तोखन साहू जिला प्रभारी श्री मोतीलाल साहू श्री अनुराग सिंह देव, श्री इंद्रजीत सिंह गोल्डी और अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष भी उपस्थित थे।
इससे पहले परिवर्तन यात्रा आज तखतपुर में मुंगेली होते हुए पहुंची। वाहनों का काफिला नगर भ्रमण कर संस्कृतिक भवन के पास स्थित मानस मंच के पास मंचीय  कार्यक्रम में बदल गया यहां गांव गांव से सैकड़ो की संख्या में पहुंचे ।  हजारों की संख्या में आये कार्य कर्ताओं ने दोनों हाथ उठाकर सरकार बदलने का समर्थन किया एवं परिवर्


इस अवसर पर  सर्व भाजपा ज़िला महामंत्री एवं ज़िला पंचायत सदस्य घनश्याम कौशिक,व्यापारी प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक  अनिल सिंह ठाकुर, ज़िला पंचायत सदस्य श्रीमती ममता धनयजय क्षेत्री,कार्यक्रम सह प्रभारी अरविंद गोयल,दिनेश सिंह राजपूत,मंडल अध्यक्ष त्रेतानाथ पांडेय, बी


आर मोहोबिया, संतोष कश्यप,विश्वनाथ पटेल,दिलीप कोरी,प्रदीप कौशिक, ऋषिमुनि पटेल,नैनलाल साहू, हरीश तिवारी,विनोद यादव,दिनेश साहू ,अश्विनी साहू ,शिव देवांगन,विवेक पाण्डेय,नुरिता कौशिक , कुसुम कोसले,देवी साहू,बंशी पांडे,मनोज साहू,लव पाण्डेय,अशोक ठाकुर ,कोमल ठाकुर,दारा सिंह,काशी देवांगन,सुरेंद्र कोसले,रघुबीर सिंह ठाकुर,पुष्पा रतरे,अजय यादव,ईश्वर देवांगन, चंद्रकांत द्विवेदी,विश्वनाथ यादव, तिलक देवांगन कृष्ण कुमार साहू,प्रकाश पतले,सरज़ू यादव,ओमकर सोनी,प्रीतम कश्यप,महेंद्र पांडेय,रोशन ठाकुर,मालती यादव,भूनेश्वरी महोबिया ,राजा दुबे ,लाल जी यादव ,लक्ष्मी साहू,रामकली महर,गोरी साहू ,राजकमल साहू,ललित यादव,रामनारायण यादव,छेदी रतरे ,संतोष धृव ,संतोष लोकचंदनी,रवि देवांगन,गुरजीत खुराना,जितेंद्र ठाकुर,ज्ञान ठाकुर,राजेश सोनी,निखिल श्रिवस,अभिजीत,हनी पाण्डेय,राजकुमार यादव,दिनेश पाण्डेय,सुरेंद्र कोसले,नर्मदा धुरी,अमित यादव,टिकेश्वर कौशिक, अनुभव , अल्पेश, नवीन,विशाल,किशन,नोहर ठाकुर,रमा कश्यप,लता कश्यप, रमशायमानंदि,एवं हज़ारों की संख्यामें कार्यकर्ता एवं आम जन उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट