भाजपा मीडिया विभाग की प्रशिक्षण कार्यशाला संपन्न , भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के के शर्मा थे मुख्य अतिथि, कवर्धा मीडिया विभाग की टीम भी हुई शामिल

भाजपा मीडिया विभाग की प्रशिक्षण कार्यशाला संपन्न , भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के के शर्मा थे मुख्य अतिथि, कवर्धा मीडिया विभाग की टीम भी हुई शामिल

◆भाजपा मीडिया विभाग की प्रशिक्षण कार्यशाला संपन्न

◆भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता के के शर्मा थे मुख्य अतिथि

◆कवर्धा मीडिया विभाग की टीम भी हुई शामिल

कवर्धा. इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी में लगी भारतीय जनता पार्टी अब सभी विंग को चुस्त दुरुस्त कर रही है. मीडिया विभाग के संभागवार हो रहे प्रशिक्षण कार्यशाला के क्रम के कल दुर्ग के भाजपा कार्यालय में दुर्ग संभाग की मीडिया पदाधिकारियों का प्रशिक्षण सम्पन्न हुआ. इस कार्यशाला के मुख्य वक्ता भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के के शर्मा थे. कार्यशाला में प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी तथा दुर्ग सांसद विजय बघेल ने भी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया. मुख्य विषय रखते हुए के के शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रशिक्षण के महत्व को रेखांकित करते हुए कहा कि इस प्रकार के सत्र से जहां निराशा का वातावरण दूर होता है वहीं कार्यकर्ता को पार्टी को जानने का अवसर भी मिलता है. नवीनतम आंकड़ों के साथ पार्टी की उपलब्धियों और विरोधी पार्टी की नाकामियों को कैसे जनता के बीच लेकर जाना है और इसमें मीडिया की भूमिका कैसी हो, इस बिंदु पर विस्तार से बताते हुए श्री शर्मा ने मीडिया प्रभारियों को अपने क्षेत्र के मीडिया कर्मियों से सतत संपर्क रखने की बात कही. श्री शर्मा ने पार्टी के मीडिया प्रभारियों को क्षेत्रीय मुद्दे ढूंढने की जिम्मेदारी सौंपी जो सीधे जनता की समस्याओं से जुड़े हों.

*कवर्धा मीडिया विभाग की टीम भी हुई शामिल*
पार्टी की इस बेहद महत्वपूर्ण कार्यशाला में कवर्धा जिले की मीडिया विभाग की टीम भी शामिल हुई जिसमें जिला मीडिया प्रभारी जसविंदर बग्गा के साथ मुकेश सेन, तेजप्रकाश तिवारी और अमन पाठक सम्मिलित हुए. दरअसल इस प्रशिक्षण कार्यशाला में दुर्ग संभाग के सभी जिलों के मीडिया प्रभारियों के साथ ही विधानसभा मीडिया प्रभारी और सहप्रभारियोँ को ही बुलाया गया था.

*डू स और डोंट्स भी बताए*
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को मीडिया प्रभारी के रूप में काम करते हुए हमें किन किन बातों का ख्याल रखना है. क्या लिखना, बोलना है और क्या नहीं. उन्होंने मीडिया प्रभारियों के बीच एक पॉवर प्रेजेंटेशन से प्रदेश की कांग्रेस सरकार के घोटालों, कांग्रेस सरकार द्वारा आम लोगों से किए गए विश्वासघात और उनकी राजनैतिक विफलताओं पर विस्तार से अपनी बात रखी.
इससे पहले सांसद विजय बघेल, पार्टी के मीडिया पैनलिस्ट के एस चौहान, निश्चय बाजपेई, राहुल टिकरिहा तथा कवर्धा जिले के मीडिया प्रभारी जसविंदर बग्गा ने भी कार्यकर्ताओं के बीच मीडिया और खबरों को लेकर अपनी बातें रखीं.