सीएम साय ने जनसभा को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू के लिए मांगे वोट, कांग्रेस पर बोला हमला

सीएम साय ने जनसभा को किया संबोधित, भाजपा प्रत्याशी तोखन साहू  के लिए मांगे वोट, कांग्रेस पर बोला हमला

पथरिया - छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दो चरण संपन्न होने के तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। चुनाव प्रचार के लिए बड़े नेताओं सहित स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। इसी क्रम में सोमवार को बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के बिल्हा विधानसभा अंतर्गत ग्राम रोहराकला में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पहुंचे।  पथरिया भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा और सरगांव मण्डल अध्यक्ष कैलाश सिंह ने मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए क्षेत्र में संगठन की गतिविधयों को साझा किए । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने  बिलासपुर सीट से भाजपा के प्रत्याशी तोखन साहू के पक्ष में चुनाव प्रचार कर आमसभा को संबोधित किया।
इस दौरान बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक, बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल, तखतपुर विधायक धर्मजीत सिंह, मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले  भाजपा नेता उपस्थित रहे और सभा को सम्बोधित किये ।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की बात कही साथ ही प्रधानमंत्री द्वारा देश सभी लोगो को एक परिवार मानने के साथ सभी गरीब हित के दुख सुख मे साथ देने वाले  एंव 24 घंटे मे 18 घंटे काम करने वाला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताया एंव भाजपा सरकार द्वारा दिए जा रहे योजना जैसे गैस सिलेन्द्र, घर घर पानी की व्यवस्था, बिजली, प्रधानमंत्री मंत्री आवास योजना, से मिलने वाले लाभ के बारे मे  बताया। सीएम ने प्रधानमंत्री द्वारा राम मंदिर निर्माण, जम्मू कश्मीर मे धारा 370 हटाने वाले, प्रधानमंत्री के द्वारा आज पुरे देश मे डंका बजाया गया। मुख्यमंत्री द्वारा सभा को सम्बोधित करते हुआ कहा की फिर इस बार मोदी जी को  तीसरी बार प्रधानमंत्री बना है तो बिलासपुर सासंद के लिए तोखन साहू को भारी मतो से आप सभी विजय बनाने की बात कही। वही कांग्रेस पार्टी को जिस तरह विधानसभा मे हराकर बाहर किया है उसी तरह इस बार भाजपा को मतदान करके छत्तीसगढ़ मे 11 सीटों मे विजयी बनाने की बात लोगो से की। एंव कांग्रेस सरकार द्वारा  पांच साल मे सिर्फ जनता को ठगी करने का काम किया है और अभी जनता से कांग्रेस पार्टी द्वारा कहे जा रही है की नरेन्द्र मोदी द्वारा पीएम बनने के बाद आरक्षण खत्म कर देने की बात कह भ्रम फैला रही है। जिस पर आम सभा मे उपस्थित लोगो से 
सीएम ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बनाने के बाद भी कभी भी आरक्षण खत्म होने वाला नहीं है वही मुख्य्मंत्री ने बताया की ज़ब तक भाजपा की सरकार रहेगी तब तक महतारी वंदना की राशि आप सभी माताओ को मिलता रहेगा। वही किसानो को दो साल के बकाया बोनस को भी सरकार द्वारा देने की बात कही। क्षेत्रीय विधायक धरमलाल कौशिक ने कहा कि भाजपा का बटन दबाकर फिर से क्षेत्र में कमल खिलाना है और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनना है । इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा , कैलाश सिंह , जिला महामंत्री निश्चजल गुप्ता , युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष राजेंद्र साहू ,अंबालिका साहू , पथरिया नगर पंचायत से मनोज पांडेय , मनीष यादव , प्रकाश राय , इंद्रजीत यादव , रविन्द्र बघेल , हरिचरन धृतलहरे , शंकर यादव ,  एवं हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।