कवर्धा जिला भाजपा उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा को पार्टी ने सौंपा धरसींवा विधानसभा में अहम चुनावी दायित्व

कवर्धा जिला भाजपा उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा को पार्टी ने सौंपा धरसींवा विधानसभा में अहम चुनावी दायित्व

◆कवर्धा जिला भाजपा उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा को पार्टी ने सौंपा धरसींवा विधानसभा में अहम चुनावी दायित्व

◆सांगठनिक क्षमता और चुनावी प्रबंधन में माहिर माने जाते हैं जसविंदर बग्गा

रायपुर. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन ने विभिन्न नेताओं को तीसरे चरण की सीटों पर जिम्मेदारी देकर अलग अलग क्षेत्रों में चुनावी कार्य के दृष्टि से भेजना प्रारंभ कर दिया है. इस कड़ी कवर्धा जिला भाजपा उपाध्यक्ष जसविंदर बग्गा को संगठन ने धरसींवा विधानसभा में चुनावी कार्य हेतु दायित्व दिया है. उल्लेखनीय है कि जसविंदर बग्गा को  उनकी चुनावी सांगठनिक क्षमताओं के चलते प्रदेश नेतृत्व द्वारा लगातार विभिन्न चुनावों में  भेजा जा रहा है जिसमें मुख्य रूप में उत्तराखंड के प्रदेश चुनाव में यमकेश्वर विधानसभा में, दुर्ग लोकसभा में नवागढ़ कलस्टर में, असम विधानसभा चुनाव सहित प्रदेश के विभिन्न चुनाव क्षेत्र शामिल हैं. श्री बग्गा ने इन सभी क्षेत्रों में पार्टी के पक्ष में कार्य करते हुए जीत का मार्ग प्रशस्त भी किया है.
धरसींवा विधानसभा के खरोरा मंडल में एक कार्यकर्ता बैठक में सम्मिलित हुए श्री बग्गा ने हमारे संवाददाता को बताया कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के प्रति आम जनता में जिस प्रकार श्रद्धा भाव है और अपने पार्टी के प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल की जैसी लोकप्रियता दिख रही है, निश्चित रूप से इस बार पूरे प्रदेश में सर्वाधिक बढ़त के साथ रायपुर लोकसभा में जीत होने जा रही है. 


हर बूथ पे मनाएंगे प्रत्याशी श्री अग्रवाल का जन्मदिन
श्री बग्गा ने बताया कि पूरे धरसींवा विधानसभा क्षेत्र में कल 1 मई को अपने लोकप्रिय प्रत्याशी श्री बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन उत्साह से मनाया जायेगा. कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा के साथ  इसकी पूरी कार्ययोजना बनाकर बूथ स्तर पर इसे कर रहे हैं.