बड़ी ख़बर:शॉर्ट सर्किट से जनरल स्टोर में लगी आग, नगद के साथ लाखों की सामान जलकर खाक

बड़ी ख़बर:शॉर्ट सर्किट से जनरल स्टोर में लगी आग, नगद के साथ लाखों की सामान जलकर खाक

पथरिया - थाना क्षेत्र के ग्राम सीलदहा के एक जनरल की दुकान मे  दिन शुक्रवार को  सुबह अचानक बिजली के शार्ट शर्किट से आग लग गई। आग लगने के कारण नगद के साथ लाखो की सम्पति जलकर खाक हो गई।

घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर दमकलकर्मी पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया।


नगद के साथ लाखों की सामान जलकर राख

पथरिया थाना प्रभारी रघुवीर चंद्रा से मिली जानकारी के अनुसार थाना अंतर्गत ग्राम सिलदहा के सोनू जनरल स्टोर की दुकान मे शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे  बिजली के शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। जिससे लाखों की क्षति हुई। दुकानदार सोनू राजमणि कुर्रे निवासी डिघोरा के मुताबिक वह अपना दुकान बंद कर परीक्षा दिलाने पथरिया गया हुआ था उसी समय  दुकान  मे आग लग गई।
दुकान मे आग जलते देख ग्राम के लोगो ने सोनू से फोन पे सम्पर्क करने की कौशिक किये लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हुआ।

आग इतनी तेज थी की देखते ही देखते दुकान में रखे लगभग 25 लाख रूपये के समान कॉपी पुस्तक, जूता चप्पल, किराने की समान , फोटो कॉपी मशीन, स्टेशनरी समान, हार्डवैयर,  के साथ  घर का गैस सलेंडर भी फट गया जिसमे सभी चीज जलकर खाक हो गए। 

वहीं दुकान के गल्ले में रखे हुए 2 लाख  रुपए नगद भी जलकर खाक हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पथरिया थाना प्राभरी अपने पुलिस बल एंव दमकल कर्मी के साथ घटना स्थल पहुंचे जहाँ स्थानीय लोगो के मदद के साथ आग को काबू मे पाया।

थाना प्राभरी पथरिया - रघुबीर चन्द्रा
जनरल की दुकान मे बिजली की शार्ट शर्किट के कारण आग लगने से 2 लाख नगद रूपये के साथ लाखो के समान जल गए है।पुलिस घटना की जाँच कर रही है।