सतीश्री ज्वेलर्स में डकैती के सभी आरोपियों को आजीवन कारावास, चार साल पहले नेचर सिटी के ज्वेलरी शॉप में फायरिंग कर डैकेती के लिए घुसे थे आरोपी

सतीश्री ज्वेलर्स में डकैती के सभी आरोपियों को आजीवन कारावास, चार साल पहले नेचर सिटी के ज्वेलरी शॉप में फायरिंग कर डैकेती के लिए घुसे थे आरोपी

बिलासपुर। ज्वेलरी शॉप में हुई डकैती और गोली कांड के सभी आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। पूरा मामला नेचर सिटी उसलापुर रोड के सतीश्री ज्वेलर्स का है, जहां अज्ञात डकैतों ने बंदूक की नोक पर डकैती की घटना को अंजाम दिया था,इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को मंगलवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश ओम प्रकाश जायसवाल की कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इस मामले में शासन की ओर से लोक अभियोजक निमेंश शुक्ला ने पैरवी की।

जानिए पूरा मामला
घटना 25 जनवरी 2021 की है जहां शाम को उसलापुर रोड स्थित नेचर सिटी में सतीश्री ज्वेलर्स में आरोपी दिनेश बांधेकर और उसके कुछ अन्य नकाबपोश साथी पिस्तौल लेकर सतीशश्री ज्वेलर्स में घुसे, दूकान में ज्वेलर्स संचालक आलोक सोनी व उसके कर्मचारी मौजूद थे। तभी डकैतो ने ज्वेलरी शॉप में घुसकर दुकान संचालक के ऊपर पिस्तौल तान दी झूमा झटकी में दुकान संचालक आलोक सोनी घायल हो गए। आरोपियों ने कई राउंड फायरिंग भी की थी,इसके बाद सभी आरोपी भाग निकले, सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य के आधार पर पुलिस सभी आरोपियों तक पहुंची और सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

इन आरोपियों को मिली आजीवन कारावास की सजा
आरोपी दिनेश बांधेकर (40 वर्ष) निवासी तालापारा दीनदयाल कॉलोनी मंगला, मो. नजीर अंसारी( 22 साल) रामगढ़ झारखंड, राजू कसेर( 39 वर्ष) मगरपारा मरारगली बिलासपुर, मो. मजहर अंसारी( 39 वर्ष) रामगढ़ झारखंड, जितेंद्र शर्मा उर्फ छोटू( 23 वर्ष) रामगढ़ झारखंड, मो. लालू (27 साल) रामगढ़ झारखंड शामिल है।

ब्यूरो रिपोर्ट