विद्यालय मां शीतला विद्या मंदिर मे धूमधाम से मनाया हरेली का त्योहार

विद्यालय मां शीतला विद्या मंदिर मे धूमधाम से मनाया हरेली का त्योहार

पथरिया - विद्यालय मां शीतला विद्या मंदिर कुकुसदा प्रांगण में हरेली उत्सव कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। सबसे पहले मां सरस्वती की छाया चित्र पर पूजन पूरे शाला परिवार के द्वारा किया गया। जिसके बाद विद्यालय प्रांगण में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें सबसे पहले के जी 1 के बच्चों द्वारा पासिंग पास खेल कराया गया जिसमें प्रथम स्थान छाया जायसवाल , द्वितीय स्थान स्थान आलिया परवीन रहे। साथ ही कक्षा के जी 1 से के जी 2 के बीच में मानसी जायसवाल सावन सुंदरी से नवाजा गया कक्षा पहली से पांचवीं तक में वैभवी जायसवाल को नवाजा गया कक्षा छठवीं से आठवीं तक में लव्नया डहरिया सावन सुंदरी से नवाजा गया। सभी शिक्षक शिक्षिकाये में कु. भावना गेंदले सावन सुंदरी से नवाजा गया सभी प्रतिभागियों को मां शीतला शिक्षण संस्थान कि ओर सभी को आकर्षक ईनाम दिये गये। 
कार्यक्रम की संचालन कु. समीक्षा बघेल द्वारा किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मां शीतला विद्या मंदिर कंचनपुर टोनहीचुवा प्राचार्य गौकरण प्रसाद जायसवाल ने किया
साथ ही अपने उद्बोधन में हरेली के महत्व के बारे में साथ ही पयार्वरण को स्वछ रखने के साथ ही मां के नाम एक पेड़ अवश्य लगाने के लिए प्रेरित किया गया।इस अवसर पर मां शीतला विद्या मंदिर कुकुसदा के प्रधानाचार्य  मति ऋतु जायसवाल, प्रभारी लक्ष्मीन साहू , पूजा निषाद, मधु मरकाम, दिपीका ध्रुव, निशा बर्मन, कांति पालके, स्वाति राजपूत, संतोष बंजारे व पालक के साथ ग्रामीण जन उपस्थित रहें ।