सक्ती राजघराने के राजा और जनपद सदस्य धर्मेन्द्र सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा

सक्ती राजघराने के राजा और जनपद सदस्य धर्मेन्द्र सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थामा

जानते चलें कि धर्मेन्द्र सिंह के पिता, राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे. वे विधायक और पूर्व मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन कई सालों से पार्टी ने उन्हें अलग थलग कर दिया था. इसकी बड़ी वजह उनमा उम्रदराज होना भी रहा. पूर्ववर्ती भूपेश बघेल सरकार से भी उनकी पटरी नही बैठी जिसके चलते राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह पार्टी से नाराज चल रहे थे.

पिता की उपेक्षा से खिन्न और कांग्रेस में अपना कोई भविष्य तय ना होते देख राजा सुरेन्द्र बहादुर सिंह के सुपुत्र राजा धर्मेन्द्र सिंह ने कल भाजपा में प्रवेश कर लिया. उनके साथ सैकड़ों समर्थक भी कांग्रेस में शामिल हुए. भाजपा प्रवेश कार्यक्रम स्थानीय महाविद्यालय परिसर में आयोजित किया गया जिसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी मौजूद थे.

जनपद सदस्य राजा धर्मेन्द्र सिंह ने कहा कि सक्ती के एक बड़े नेता के विरोध के चलते कांग्रेस मुझे तवज्जो नही दे रही थी जबकि मेरे पिता ने ताउम्र पार्टी के लिए काम किया. पार्टी में गुटबाजी इतनी ज्यादा है कि मैं जिला पंचायत अध्यक्ष बनते बनते रह गया. उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा प्रवेश कर लिया है. अब पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे पूरा करते हुए जनता की सेवा करेंगे.

पूर्व विधायक केशव चंद्रा भाजपा में हुए शामिल
बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक केशव चंद्रा सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। केशव चंद्रा के साथ उनके समर्थकों में 3831 लोगों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है । बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव और कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने सभी नेताओं को विधिवत भगवा गमछा पहनाकर भाजपा में शामिल किया । बता दें कि जैजैपुर विधानसभा क्षेत्र से केशव चंद्रा दो बार विधायक रह चुके हैं ।