नगर मे चोरो का धावा, एक साथ दिया कई जगह वारदातों को अंजाम, हजारों के सोने चांदी समेत नगद रकम पार

नगर मे चोरो का धावा, एक साथ दिया कई जगह वारदातों को अंजाम, हजारों के सोने चांदी समेत नगद रकम पार

पथरिया -  नगर में मंगलवार बीती रात चोरों ने एक साथ कई जगह धावा बोला। चोरों ने थाने से कुछ मीटर दुरी स्थित घर के साथ कई घरों के ताले ताेड़कर लाखो रूपये के सामन चोरी कर ले गए। चोरी करने के बाद भागते हुए चोर सीसीटीवी  कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी हुई है। एक साथ इतनी जगह चोरी की वारदातों से स्पष्ट है की अपराधी पूरी तरह से नगर में बेखौफ बने हुए हैं।

 जानकारी के अनुसार मांगलवर की दरमियानी  रात  नगर के वार्ड क्रमांक 04 एंव 12 के घरों में धावा बोल कर ताला तोड़ दिए।  एक घर से लाखों के जेवरात और नकदी रकम चोरी कर फरार हो गए।

क्षेत्र में एक ही रात में 3 घरों के ताले तोड़कर चोरी के मामले में पुलिस गश्त और रात्रि पेट्रोलिंग पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

पुलिस ने बताया की प्रार्थी  गयाराम डडसेना निवासी वार्ड क्रमांक 04 पथरिया ने थाने मे चोरी की रिपोर्ट दर्ज  कराया गया। जिसमे उन्होंने बताया की वह खेती किसानी एंव दूनाकदारी का काम करता है जो अपने पुराने मकान का मरम्मत एंव निर्माण कार्य कराया जा रहा है जिसके कारण वह अपने घर से कुछ कदम दूर रामकुमर यादव के मकान मे पिछले 1 वर्ष से निवास कर रहा है। दिन मंगलवार की रात अपने परिवार के साथ खाना खाकर अपने अपने कमरे मे जाकर शो गए थे। सुबह 5:30 बजे प्राथी ज़ब मोटरसायकल निकालने अपने निजी मकान मे गया तो घर के सामने गेट का ताला टुटा हुआ था तभी घर अंदर जाने पर कमरों के ताले भी टूटे हुए मिले साथ ही कमरों के अंदर रखे अलमारी एंव बड़ा बक्सा का भी ताला टुटा हुआ था साथ ही अलमारी मे रखे कपड़े के साथ सभी समान जमीन मे निचे बिखरा पड़ा हुआ था।

वही अलमारी मे रखे छोटा पेटी मे रखा हुआ इस्माल किये चांदी के 10 जोड़ी पायल, 10 जोड़ी बिछिया, हाफ कर्धन 3 नग हाफ बाजु बंद एंव सोने का एक नग अंगूठी, बटर दाना 12 नग छोटा छोटा 12नग मंचली पत्ती,फुल्ली 3 नग  सभी सोने चांदी समान जिसकी अनुमानित क़ीमत लगभग  50 हजार रूपये के साथ 1 लाख 50 हजार नगद रूपये ले उड़े चोर।

घटना स्थल पहुंची डाग स्कवायड 
नगर मे  विभिन्न जगहों मे चोरी की बड़ी घटना  होने की  सुचना पर मुंगेली पुलिस की उच्च अधिकारी घटना स्थल पहुंचे जहाँ वारदात स्थल का जाँच करने पड़ताल करने बाद चोरो की पतासाजी के लिए मौके पर डाग स्कवायड
को लाया गया जहाँ डाग चोरी हुए मकान के आसपास कुछ और घरो की तरफ गया फिर   डाक वापस लौट  गया।
पथरिया एसडीओपी नवनीत पाटिल ने बताया की पथरिया नगर के तीन घरो मे चोरो ने चोरी करने के घटना को अंजाम दिया है लेकिन अभी तक सिर्फ थाने मे एक ही  व्यक्ति द्वारा रिपोट दर्ज कराया गया है। पुलिस चोरी की घटना को अंजाम देने वाले लोगो की पतासाजी कर रही है जल्द से जल्द  अज्ञात चोरो को पुलिस पकड़ लेगी।