एनिकट पार करते समय 13 वर्षीय स्कूली छात्र नदी मे जा गिरा, अभी तक लापता

एनिकट पार करते समय  13 वर्षीय स्कूली छात्र नदी मे जा गिरा, अभी तक लापता

पथरिया - 
आगर नदी मे ग्राम मुंडादेवरी एंव कोकड़ी के पास बने एनिकट को पार करते समय एक 13 वर्षीय छात्र नदी मे गिर गया और बहकर दूर चला गया तब से उसकी तलाश जारी है ।
 घटना विकास खंड के ग्राम कोकड़ी का  है जहाँ दिन शनिवार को 13 वर्षीय स्कूली छात्र सुबह अपने मित्रों के साथ  हमेशा की तरह एनिकट पार कर  पढ़ाई करने के लिए ग्राम मुंडादेवरी गया हुआ था।
 स्कूल की छुट्टी के बाद लगभग 11:00 अपने  स्कुल सहयोगी मित्र के   साथ नदी मे बने एनिकट पार कर रहा था। जहाँ नदी में बने एनिकट के ऊपर पानी  होने के कारण पैर फिसल गया जिससे नदी के नीचे  छात्र   विशाल नेताम गिर गया और देखते ही देखते दूर बह गया।  और अभी तक लापता है साथी द्वारा शोर मचाने पर नजदीक ग्राम के लोगों ने खोजबीन की लेकिन नदी के बहाव से दूर निकल गया,। जिसकी सुचना ग्रामवासियो ने पुलिस को दी। 
वहीं पुलिस गोताखोरों द्वारा खोजबीन करने पर रात्रि तक विशाल नेताम पिता जगदीश नेताम का पता चल नहीं पाया।

लापता छात्र दो बहनों में इकलौता भाई था जो नदी मे अभी तक लापता है जिससे परिजन सदमे मे चले गए है  है वही स्थानीय पुलिस द्वारा एवं गोताखोरों द्वारा खोज  जारी है
   उल्लेखनीय यह है कि  मुंडादेवरी एवं कोकड़ी ग्राम को जोड़ने के लिये एक पुल और  एनिकट का उपयोग होता रहा है जिसमे स्कूल जाने के लिये पुल दूर पड़ता है इसलिये एनीकट से ही बच्चे आते जाते है ।  इस एनीकट से बच्चे हर रोज लगातार आना जाना   करते है जिसके बाद भी एनीकट के रास्ते में रेलिंग जैसी कोई व्यवस्था दुर्घटना रोकथाम के लिए नहीं लगाया जाने से यह घटना होना ग्रामीणों द्वारा बताया गया है।