मंडी बोर्ड के अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला ने कार्यकर्ताओ को बूथ प्रबंधन का दीया मंत्र, कहा नए मतदाताओं तक पहुंचे*

मंडी बोर्ड के अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला ने कार्यकर्ताओ को बूथ प्रबंधन का दीया मंत्र, कहा नए मतदाताओं तक पहुंचे*

 पथरिया -  नगर के विश्राम गृह में गुरुवार को  नगरीय क्षेत्र और आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से आये  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ,पदाधिकारीयो से बिलासपुर कृषि मंडी  अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला ने अनौपचारिक भेंट मुलाकात किये इस बैठक में कांग्रेस नेता राजेन्द्र शुक्ला ने कांग्रेस के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बूथ चलो अभियान की जानकारी देते हुए कहा कि बूथ प्रबंधन ही चुनाव में जीत हार तय करता है इसलिये प्रत्येक बूथ के मतदाताओं तक पहुचना सुनिश्चित करे खासकर नए मतदाता जो पहली बार वोट करेंगे उनको शासन के उपलब्धियों से अवगत कराएं उन्होंने कहा है कि 52 जनहितकारी योजनाये सरकार चला रही है जिसने किसान, मजदूर , महिला , युवा , बेरोजगारों , जैसे समाज के आधार स्तंभों को सम्बल देने का काम किया है। ग्रामीण अर्थव्यवस्था को आत्मनिर्भर बनाने का ऐतिहासिक कार्य भुपेश सरकार ने किया है । ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजा ठाकुर ने बैठक में बूथ अनुसार प्रभारियों की जानकारी देते हुए घर घर पहुचने की बात कही । बैठक में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष नेतराम साहू, एल्डर मेन कमल नारायण द्विवेदी , पूर्व पार्षद मनोज निषाद , प्रेम भार्गव संतोष पाटले , राजेन्द्र गेंदले , रवि वर्मा , त्रिलोकी वर्मा , मुकेश मिरी सौरभ शुक्ला , पिलेश्वर वर्मा , राजेश गेंदले , एवं गंदवारी जनपद सदस्य , सहित क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

ग्राम जुनवानी और जरेली मे चौपाल -
 ग्राम पंचायत जरेली पेंड्री व जुनवानी में कांग्रेस कार्यकर्ताओ की मांग पर मंदिर परिसर चौपाल लगाकर ग्रामीणों से   मिलकर उनका हाल चाल जाना  साथ ही खेती किसानी से सम्बंधित खाद बीज , की स्थिति पर चर्चा किये ग्रामीण किसानों ने भी सहज ढंग से अपनी समस्याओं को रखा । सोसायटी में खाद की किल्लत होने पर या अनियमित वितरण होने पर सीधे फोन लगाने की बात कहते हुए राजेन्द्र शुक्ला ने किसानों को समय समय पर खाद आपूर्ति होते रहने का आश्वसन दिया । 

जरेली मे धान खरीदी केंद्र की मांग-
ग्राम जरेली के किसानों ने कृषि उपज मंडी अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला से जरेली मै धान खरीदी केंद्र खोलने की मांग रखी जिस पर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री से फोन पर चर्चा कर खरीदी केंद्र का प्रस्ताव भेजने की बात कही गई और आने वाले खरीदी समय तक केंद्र खोलने का आश्वासन दिया बता दे कि जरेली क्षेत्र के किसान अपना धान बेचने जुनवानी आते है जबकि जरेली क्षेत्र में ही पर्यापत धान की उपज ह्यो जाती यदि जरेली मे केंद्र खुलता है तो 7 से आठ ग्राम के किसानों का समय और धुलाई का पैसा भी बचेगा ।