आशीर्वाद वैली निवासी नेहा पांडेय बनी सावन सुंदरी

आशीर्वाद वैली निवासी नेहा पांडेय बनी सावन सुंदरी

अल्का एवेन्यू में आयोजित सावन सुंदरी उत्सव में रहा महिलाओं के बीच उत्साह का माहौल

इस बार अल्का एवेन्यू में आयोजित सावन सुंदरी उत्सव में न सिर्फ इस कॉलोनी की महिलाओं को बल्कि बिलासपुर के  विभिन्न  क्षेत्रों की महिलाओं को आमंत्रित कर एक अलग ही मिसाल पेश किया गया।एक अलग तरह से आयोजित इस उत्सव में आशीर्वाद वैली निवासी श्रीमती नेहा पांडेय ने प्रथम पुरस्कार जीता तो वहीं सरकंडा निवासी श्रीमती सावित्री पाटनवार ने द्वितीय पुरुस्कार जीता।

सावन नाम ही लेकर आता है उमंग,खुशियां और नई ऊर्जा का संचार।महिलाएं विभिन्न तरीकों से इस उत्साह भरे पर्व को मनाते आईं हैं।इसी परिपाटी में अलका एवेन्यू में आयोजित इस उत्सव में महिलाओं द्वारा अनेक कार्यक्रम जैसे गीत-संगीत एवम डांस प्रस्तुत किया गया।बिलासपुर के विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं ने न सिर्फ इस आयोजन में उत्साह से भाग लिया बल्कि आपस में मेल मिलाप कर एक दूसरे को जाना पहचाना।

आयोजन की मुख्य अतिथि श्रीमती विनीता यादव रहीं एवम मुख्य आयोजनकर्ता श्रीमती नीतू शर्मा,श्रीमती मुक्ता कुमारी एवम श्रीमती नेहा तिवारी रहीं।

आयोजनकर्ताओं ने सभी महिलाओं को  एकसूत्र में बांधकर सावन उत्सव का एक अलग ही वातावरण बना दिया।

उत्सव को सफल बनाने में श्रीमती श्रद्धा पांडेय,श्रीमती प्रीति अग्रवाल, डॉ दिव्या उपाध्याय, श्रीमती नीरू जैन,श्रीमती वंशिता दीक्षित,श्रीमती मेघा जैसवानी,श्रीमती रूपल राजपाल,श्रीमती लीना वर्मा,श्रीमती प्रतिज्ञा ठाकुर,श्रीमती पूजा सिंह,श्रीमती रिचा शुक्ला,श्रीमती अंकिता तिवारी,श्रीमती जया रेड्डी,श्रीमती संध्या सिंह एवम अन्य महिला साथियों का विशेष योगदान रहा।

मुख्य आयोजनकर्ता श्रीमती नीतू शर्मा ने बताया कि इस तरह के आयोजन भविष्य में भी सभी साथियों के सहयोग से होते रहेंगे जिससे आपसी मित्रता और प्रेम बिलासपुर के विभिन्न क्षेत्रों के महिलाओं के बीच बनी रहें।विजेताओं का सम्मान श्रीमती विनीता यादव ने पुरुस्कार देकर किया।