प्रदेश स्तरीय अध्यक्ष पद के चुनाव रहेगी कांटे की टक्कर

प्रदेश स्तरीय अध्यक्ष पद के चुनाव रहेगी कांटे की टक्कर

मुंगेली । देवांगन समाज की प्रदेश स्तरीय अध्यक्ष पद की चुनाव हेतु लागतार बृहद रूप में प्रचार प्रसार किया जा रहा है।  इसके लिए प्रदेश देवांगन कल्याण समाज छत्तीसगढ़ का चुनाव 04 फरवरी को जिला धमतरी में आयोजित भी किया गया है। इस हेतु प्रदेश देवांगन समाज के चुनाव प्रत्याशी के समर्थक कुंज राम देवांगन अपने समर्थकों के साथ मुंगेली देवांगन समाज के बीच पहुंचे और प्रदेश देवांगन समाज के अध्यक्ष प्रत्याशी महेश देवांगन को भारी मतों से वोट डालकर विजय बनाने की आग्रह किया।


     इस दौरान कुंज राम देवांगन ने  कहा कि चुनाव जीतने के बाद मुंगेली देवांगन समाज से एक बुजुर्ग और एक युवा को मनोनीत बड़ी पद देने की आश्वासन दिया गया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में देवांगन समाज मुंगेली से ही जीत हार का फैसला होना है। समाज की चौहुमुखी विकास के लिए सामाजिक एकता जरूरी है। उन्हें उन्होंने समाज को बढ़ावा देने के लिए सामाजिक एकता पर जोर डाला।  कुंज राम देवांगन ने बताया कि समाज की आगामी दिशा तय करने, राजनीतिक से ऊपर उठकर काम करने की बात कही।
मुंगेली देवांगन समाज के अध्यक्ष आनंद देवांगन जुगनू ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि समाज समरसता में काम करने के लिए पीछे नहीं हटेंगे समाज के हित में काम कर युवाओं को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाएंगे। इस अवसर पर हनुमान प्रसाद देवांगन, भोला प्रसाद देवांगन, अनीश देवांगन, लक्ष्मी देवांगन, कन्हैया देवांगन, विष्णु देवांगन, अमरनाथ देवांगन, द्वय जगदीश देवांगन,  द्वय अनिल, शरद,  राज, धनराज, अंशु और  सोशल मीडिया प्रचारक कोमल देवांगन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट