कलेक्टर ने सिम्स अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण,विभिन्न वार्डों का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

कलेक्टर ने सिम्स अस्पताल का किया आकस्मिक निरीक्षण,विभिन्न वार्डों का दौरा कर व्यवस्थाओं का लिया जायजा

बिलासपुर/कलेक्टर  अवनीश शरण ने आज शाम सिम्स अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किया। करीब घण्टे भर तक विभिन्न वार्डाे का दौरा कर अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर ने मरीजों की सुविधा के लिए 02 लिफ्ट जल्द शुरू करने कहा।

उन्होंने इलाज कराने आये मरीजों से मुलाकात कर कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने अस्पताल में सुरक्षा के मद्देनजर अस्पताल में पहले से मौजूद सीसीटीवी कैमरे व्यवस्थित करने और नए सीसीटीवी कैमरों के लिए प्रस्ताव बनाने कहा।  अधीक्षक डॉ. एस के नायक भी उपस्थित थे।

        कलेक्टर ने अस्पताल में घुम-घुमकर व्यवस्थाएं देखी। कलेक्टर ने इलाज करा रहे मरीजों से चर्चा की। कुदुदंड से आई श्रीमती सावित्री यादव से मिल रहे इलाज, भोजन के बारे में पूछा । सावित्री बाई ने इलाज और भोजन पर संतुष्टि जताई। बीजा से आई श्रीमती कृष्णा बाई ने भी बताया कि बेहतर इलाज की सुविधा मिल रही है।

डॉक्टर और कर्मचारी भी अच्छा व्यवहार करते हैं। उन्होंने टॉयलेट में नियमित साफ सफाई के निर्देश दिए। सुरक्षा के मद्देनजर सीसीटीवी कैमरों का प्रस्ताव बनाने कहा। सीसीटीवी कैमरे की मॉनिटरिंग के लिए कंट्रोल पैनल रूम बनाने कहा। अस्पताल के पीछे की बिल्डिंग के मरम्मत, पेंटिंग करवाने के निर्देश दिए,ट्रांसफार्मर जल्द हटवाने कहा।

ब्यूरो रिपोर्ट