अवैध कबाड़ी पर पुलिस और निगम की बड़ी कार्रवाई, चर्चित कबाड़ी के दूकान में चला बुलडोजर

अवैध कबाड़ी पर पुलिस और निगम की बड़ी कार्रवाई, चर्चित कबाड़ी के दूकान में चला बुलडोजर

बिलासपुर। अवैध कबाड़ का धंधा करने वालों पर चला निगम का बुलडोजर कोतवाली पुलिस और निगम की टीम ने शहर के चर्चित कबाड़ी पर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह द्वारा अवैध कारोबार करने वाले अपराधियों पर सख्त कार्यवाही कर अपराध पर नकेल कसने के आदेश सभी थाना प्रभारियों को दिया गया है।

इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर उमेश कश्यप के दिशा निर्देश व नगर पुलिस अधीक्षक पूजा कुमार के मार्गदर्शन में आज कोतवाली पुलिस ने चर्चित कबाड़ी छोटू पांडेय के कबाड़ दुकान पर निगम दस्ते के साथ रेड कर बड़ी कार्यवाही की। नगर निगम द्वारा कबाड़ के कारोबार को अवैध अतिक्रमण कर चलाने वाले छोटू पांडे से अवैध कब्जा खाली करा कर अतिक्रमण हटाते हुए भवन को जमीनदोज कर दिया।

आपके बता दें कि कबाड़ी छोटू पांडे की अवैध कबाड़ की गाड़ी को कुछ दिन पूर्व ही कोतवाली थाना द्वारा जप्त किया गया था जिसका आज दिनांक तक सुपुर्दनामा नहीं हो सका है। कोतवाली सीएसपी पूजा कुमार ने बताया कि पुलिस ने अवैध कारोबार की जानकारी जीएसटी विभाग को भी भेजी है जिसमें संज्ञान लेते हुए जीएसटी विभाग ने जप्त कबाड़ को अपवंचन का मामला होना पाया जिस पर जीएसटी विभाग अलग से कार्यवाही कर रहा है। मामले में जीएसटी कर चोरी पाए जाने पर कबाड़ी को भारी जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। बिलासपुर पुलिस ने साफ कर दिया है कि किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सीएसपी पूजा कुमार ने कहा आगे भी अवैध कारोबार करने वाले पर कार्यवाही जारी रहेगी।

ब्यूरो रिपोर्ट