प्रधानमंत्री के जागरूकता संदेश "एक पेड़ मां के नाम" के तौर पर डीएवी स्कुल मे विधायक धरम लाल कौशिक ने किया वृक्षारोपण

प्रधानमंत्री के जागरूकता संदेश "एक पेड़ मां के नाम" के तौर पर डीएवी स्कुल मे विधायक धरम लाल कौशिक ने किया वृक्षारोपण

पथरिया - नगर के समीप डीएवी पब्लिक स्कुल मे क्षेत्रीय  विधायक ने किया वृक्षारोपण।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के जागरूकता संदेश *एक पेड़ मां के नाम* के  प्रसार के लिये क्षेत्र के अंचल मे एकमात्र सीबीएसई अंग्रेजी माध्यम स्कूल डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल जरेली  (पेण्ड्री)  के परिसर में दिन सोमवार को  बिल्हा विधायक धरम लाल कौशिक ने वृक्षारोपण किया गया। जहाँ धरमलाल कौशिक ने बताया की प्रधानमंत्री के संदेश को प्रसारित करते हुए सभी को अपने घरों में भी *एक पेड़ मां के नाम* लगाने की प्रेरणा दी तथा साथ ही साथ विद्यार्थियों से उनके रिजल्ट के बारे में जानकारी लेते हुए और अच्छे से पढ़ाई करने की प्रेरणा देते हुए कहा कि डी ए वी एक बहुत बड़ी संस्था है जिसमें प्रवेश के अनुशंसा के लिए मेरे पास बहुत लोग आते हैं शहर के विद्यालय में बड़ी मुश्किल से प्रवेश मिलता है ।आपके क्षेत्र के इस मॉडल स्कूल को ग्रामीण बच्चों को सीबीएसई इंग्लिश की शिक्षा मिल सके इसी उद्देश्य से खोला गया है।
जिसको हमारे सरकार द्वारा इस प्रसिद्ध संस्था डीएवी को सौंपा गया हैआप लोगों का प्रवेश इस संस्था में हो गया है तो इसका भरपूर लाभ उठाते हुए पूरी लगन एवं कठोर मेहनत से अपने भविष्य को उज्जवल बनाने का प्रयास करें और सफलता की ऊंचाइयों को प्राप्त करें।

जिस पर प्राचार्य समीर मंडन ने  विधायक  को धन्यवाद किया।
साथ ही आए हुए सभी अतिथियों को आभार प्रकट करते हुए इस जागरूकता कार्यक्रम को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने की अपील की और विद्यार्थियों को भी अपने आसपास में अधिक से अधिक पेड़ लगाकर उसके संरक्षण के लिए प्रेरित किया। वृक्षारोपण कार्यक्रम मे भाजपा मण्डल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा, जनपद उपाध्यक्ष जगदीश वर्मा, रिंकू सिंह ठाकुर, मनीष साहू, सरपंच राजेंद्र साहू, सूरज निर्मलकर,  युगल राजपूत, रविन्द्र बघेल, रामरतन राजपूत,  जनपद सिईओ प्रदीप प्रधान के साथ समस्त विद्यालय के छात्र उपस्थित रहे।