भारतीय जनता युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय बैठक स्थानीय भाजपा कार्यालय में सम्पन्न

भारतीय जनता युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय बैठक स्थानीय भाजपा कार्यालय में सम्पन्न

बिलासपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा की संभाग स्तरीय बैठक करबला रोड स्थित भाजपा कार्यालय बिलासपुर में सम्पन्न हुई। बैठक में युवा मोर्चा द्वारा 25 जनवरी को प्रत्येक विधानसभा में विधानसभा स्तरीय नव मतदाता सम्मेलन आयोजित की गई है जिसकी तैयारियों को लेकर रूप रेखा तैयार की गई। बैठक में रायगढ़, कोरबा, जांजगीर-चांपा, सक्ति, सारंगढ़, मुंगेली, गौरेला पेण्ड्रा मरवाही, बिलासपुर जिला के जिलाध्यक्ष महामंत्री, जिला प्रभारी, प्रदेश पदाधिकारी शामिल हुए, जिसमें बिलासपुर संभाग के 25 विधानसभा में 50 स्थानों पर नव मतदाता सम्मेलन करना तय हुआ है एवं सभी महाविद्यालयों, कोचिंग संस्थाओं में ऑनलाईन मोबाईल से पंजीयन करवाया जा रहा है।
 बैठक को उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने किया संबोधित- उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने कहा कि विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने काफी मेहनत करके प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने में अपनी महती भूमिका निभाई है, ठीक उसी तरह आगामी लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों में भी युवा मोर्चा की अहम भूमिका रहेगी, जिसके लिए अभी से युवाओं को तैयार रहना है, और संगठन द्वारा जो भी कार्यक्रम आ रहे है उसे समय पर पूर्ण करना है, अरुण साव ने युवाओं से आव्हान किया कि एक बार फिर से मोदी सरकार, 2024 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुनः केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने अभी से जुट जाये।
 युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी आलोक डंगस ने बिलासपुर संभाग के सभी युवा मोर्चा जिलाध्यक्षों से वन टू वन बात कर कार्यक्रम की तैयारी के संबंध में समीक्षा की एवं नव मतदाता सम्मेलन को व्यवस्थित एवं भव्य करने हेतु निर्देश दिये।
 बैठक का संचालन संभाग प्रभारी रितेश मोहरे व आभार युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निखिल केशरवानी ने किया। उक्त बैठक में युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत, भाजयुमो प्रदेश महामंत्री अंकित जायसवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष बिलासपुर संभाग प्रभारी रितेश मोहरे, खुशन बंजारे, गौरी गुप्ता, अनमोल झा, मिथलेश केशरवानी सहित सभी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष, महामंत्री, जिला प्रभारी सह प्रभारी उपस्थित थे।
 
ब्यूरो रिपोर्ट