पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने कर दी महिला की निर्मम हत्या , आरोपी गिरफ्तार

पुरानी रंजिश को लेकर युवक ने कर दी महिला की निर्मम हत्या , आरोपी गिरफ्तार

पथरिया -थाना क्षेत्र के ग्राम परसदा में रविवार को दिनदहाड़े एक महिला की हत्या का मामला सामने आया ।मिली जानकारी के अनुसार ग्राम परसदा के तालाब के पास सड़क में  धारदार हथियार से मारकर महिला की हत्या कर दी गई। रविवार  की दोपहर  ग्रामीणों ने उसका शव देखा तो लोगों को इस घटना की जानकारी हो सकी। महिला के सिर व चेहरे पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतारा दिया गया था। शव मिलने की सूचना से घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। घटना की सूचना ग्रामीणों पुलिस को दी ।  सूचना पर तत्काल पथरिया पुलिस मौके पर पहुँची ।जहा महिला की शिनाख्त राजकुमारी राजपूत  पति संतराम राजपूत उम्र 46 वर्षीय ग्राम परसदा निवासी के रूप में  की गई । ग्रामीणों ने बताया कि रविवार को  मृतक महिला अपने छोटे बेटे  के साथ पथरिया  मोबाइल बनवाने आया हुवा था ।  । जो वापस लगभग 3 बजे ग्राम परसदा मोड़ के पास बस से उतरकर   गांव की तरफ जा रहे थे ।  तभी ग्राम पहुचने से पहले पेठु तालाब के पास गांव की ओर से आ रहे  आरोपी युवक शिवशंकर राजपूत पिता स्व भागीरथी राजपूत के द्वारा महिला के ऊपर  कुदारी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया गया । जिससे मौके पर ही महिला की मौत हो गई । घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था ।जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी।

मौके पर पहुची डाक स्क्वायड 
घटना कर आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसकी पुलिस कुछ घंटों से तलाश कर रही थी ।फिर कुछ देर बाद मौके पर डाक स्क्वायड पहुचे जहा डाक स्क्वायड कि मदद एंव पुलिस अपना तत्परता से  गांव के ही खेत मे छिपे आरोपी को पकड़कर थाना लाया गया ।
पुलिस ने बताया कि आरोपी पूर्व में बलात्कार के मामले में जेल जा चुका था साथ ही आरोपी का मृतक महिला से पुरानी रंजिश होने के कारण  युवक ने  हत्या की घटना को अंजाम दिया बताया ।

वही ग्रामीणों से पता चला कि महिला द्वारा आरोपी युवक को बलात्कार के मामले में जेल भेजने की बार बार धमकी से तंक आकर आरोपी परेशान हो गया था इसी बात को लेकर आरोपी दिन रविवार को महिला को मारने को लेकर सुबह से उसके पीछे लग गया एंव मौके की तलाश कर रहा था ।सुनसान सड़क में महिला को आते देख  आरोपी ने महिला की शिर में ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिससे महिला की मौत हो गई ।

थाना प्रभारी पथरिया - जितेंद्र कुम्भकार 
ग्राम परसदा में हत्या की घटना घटित हुई है मामले में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी के ऊपर 302 के तहत जेल भेज दिया गया।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी जितेंद्र कुम्भकार , निरीक्षक अमित कुमार कौशिक , उप निरीक्षक प्रताप  सिंह ठाकुर ,  आरक्षक वीरेंद्र खुटे , धर्मेंद्र यादव ,अजय चंद्राकर , अश्वनी पुरबीया , सोनू जांगड़े , रोहित पटेल रहे ।