*श्रीसूर्या पुष्पा फाउंडेशन द्वारा द्रोण महाविद्यालय में पौधारोपण का किया गया आयोजन*

*श्रीसूर्या पुष्पा फाउंडेशन द्वारा द्रोण महाविद्यालय में पौधारोपण का किया गया आयोजन*

बिलासपुर । सूर्या फाउंडेशन के सदस्यों के द्वारा द्रोण महाविद्यालय में  पौधा रोपण किया गया  जिसमे द्रोण महाविद्यालय के डायरेक्टर अशोक पांडेय प्राचार्य बच्चे ओर क्लास टीचर भी मौजूद थे फाउंडेशन का मकसद एक पेड़ एक जिंदगी है आने वाले पीढ़ी के लिए बहुत जरूरी है पेड़ लगाना ।

पेड़ ही हमको हर समस्या से बचाते है आप देखेंगे कि आने वाले समय मे पानी दिनो दिन निचे जा रहा इसका मुख्य कारण पेड़ो का कटना है बहुत लोग नही जानते पेड के कारण ही पानी ऊपर रहता है वाटर लेबर को निचे जाने नही देता चारो तरफ पेड़ जरूरी है इसलिये फाउंडेशन के डायरेक्टर गौरव शुक्ला का संकल्प है की  चारो तरफ पेड़ लगे ताकि हम एक खुशहाल जीवन जी  सके।19 महीने से अपनी टीम के साथ काम कर रहे है आप को हवा पानी सब इसी से मिलता है आइये  सभी एकजुट होकर पेड़ लगाने का संकल्प ले सभी जगह अपनी टीम के साथ पेड़ लगा रहे है और इसकी रक्षा का संकल्प भी करा रहे है लगाने के साथ साथ इसकी सेवा भी करनी है ताकि ये जीवीत रहे सभी एक पेड़ जरूर लगाएं आज के अवसर को सफल बनाने में  गौरव शुक्ला, आमना

राजगीर,नीना मालिक, टिकेश्वर साव,चंद्रकांता राजगीर, डॉक्टर रमेश वैष्णव धर्मेंद्र और महाविद्यालय के डायरेक्टर डॉक्टर अशोक पांडेय, प्राचार्या डॉ. मीनू पांडेय, उपप्राचार्य डॉ. एकता शुक्ला, टीचर डॉ. रामा मिश्रा, संजू गुप्ता, श्रद्धा गुप्ता, प्रभा अवस्थी, अभिनव दीक्षित, प्रीति शर्मा, राहुल देवांगन,विधी सिंह, रश्मि मिश्रा, सावित्री क्षत्रिया, रश्मि यादव, प्रतिभा गुप्ता,  और अन्य ऑफिस स्टॉप के साथ बच्चे मौजूद थे।