गौधन की सूरक्षा व्यवस्था के लिए कांग्रेस ने गौमाताओं को हाँकते पहुँचे तहसील कार्यालय, एसडीएम के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

गौधन की सूरक्षा व्यवस्था के लिए कांग्रेस ने गौमाताओं को हाँकते पहुँचे तहसील कार्यालय, एसडीएम के नाम तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

पथरिया -  क्षेत्र एंव नगर मे खुले में घूम रहें आवारा मवेशियों की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर  कांग्रेस पार्टी ने  ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजा ठाकुर के नेतृत्व में आवारा गौ माताओं को ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय से लेकर तहसील कार्यालय पहुँचे।

इस दौरान भाजपा सरकार की विफलता को आड़े हाथों लेते हुये एसडीएम के नाम तहसीलदार छाया अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा है।

ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजा ठाकुर ने कहा की  राज्य की भाजपा सरकार गोधन न्याय योजना बंद करने से खुले में घुम रहें मवेशियों के कारण किसानों को कॉफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सरकार ने गौवंशीय पशुओं को सड़क पर बेमौत मरने के लिए छोड़ दिया है। प्रदेशभर में हो रही गायों की मौत तथा खुले मवेशियों के कारण सड़कों में बढ़ रही दुर्घटनाएं प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या बन कर उभरी है।

जहां किसान खुली चराई से परेशान है, वहीं भाजपा सरकार गाय-भैसों के साथ जनता को सड़कों पर बेमौत मरने के लिए मजबूर कर रही है, साथ ही इस घटनाओं पर सरकार तत्काल रोक लगाए साथ ही गौधन की सूरक्षा एवं व्यवस्था करवाने आवश्यक कार्यवाही प्रशासन सुनिश्चित करें।

ज्ञापन देने वालों मे  पथरिया ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजा ठाकुर, संतोष पाटले,  संतोष पाली, बबला साहू, रवि प्रकाश वर्मा, राजेंद्र गेंदले, लाला राजपूत,ज्ञान दास चेलकर,पवित साहू, कृष्णा साहू, राजेश गेंदले, सभी कांग्रेस कार्यकर्ता रहे।