*व्यापम भर्ती परीक्षा: जिले के 20 केंद्रों में 05 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल* *29 अक्टूबर को दो पालियों में होगी परीक्षा*

*व्यापम भर्ती परीक्षा: जिले के 20 केंद्रों में 05 हजार से अधिक परीक्षार्थी होंगे शामिल*  *29 अक्टूबर को दो पालियों में होगी परीक्षा*

मुंगेली ।  व्यापम  द्वारा विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षा का आयोजन 29 अक्टूबर को किया जाएगा। यह परीक्षा जिले के कुल 20 केन्द्रों में दो पालियों में होगी। प्रथम पाली में सुबह 10.00 से 12.15 तक एवं द्वितीय पाली दोपहर 2.00 बजे से 4.15 बजे तक आयोजित होगी। प्रथम पाली में 17 केन्द्रों में कुल 04 हजार 410 तथा दूसरी पाली में 03 परीक्षा केन्द्रों में कुल 753 परीक्षार्थी शामिल होंगे। इस प्रकार मुंगेली जिले से दोनों पालियों में कुल 05 हजार 163 परीक्षार्थी शामिल होंगे। 
           जिले में परीक्षा के सफल एवं सुचारू संचालन के लिए कलेक्टर श्री राहुल देव के मार्गदर्शन में प्रशासनिक पर्यवेक्षक तथा उडन दस्ता दलों का गठन किया गया है। परीक्षा के सफल संचालन के लिए पुलिस बल की व्यापक व्यवस्था की गई है साथ ही निर्बाध विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए भी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई है ताकि छात्रों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।
              परीक्षा पूर्व सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के लिए नोडल अधिकारी श्री अजीत पुजारी के नेतृत्व में बैठक ली गई। श्री पुजारी ने कहा कि सभी केन्द्राध्यक्ष एवं पर्यवेक्षक यह सुनिश्चित करें कि संबंधित केन्द्र के परीक्षार्थी अपनी केन्द्र की ही परीक्षा में शामिल हों। सभी परीक्षार्थियों को केन्द्र में परीक्षा प्रारंभ होने के आधे घंटे पूर्व पहुंचना अनिवार्य है। परीक्षार्थी द्वारा प्रवेश पत्र के साथ फोटो युक्त पहचान पत्र लाना भी आवश्यक है।