प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर बिलासपुर भाजपा सोशल मीडिया द्वारा चाय पर चर्चा कार्यक्रम का किया शंखनाद

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर बिलासपुर भाजपा सोशल मीडिया द्वारा चाय पर चर्चा कार्यक्रम का किया शंखनाद

बिलासपुर। चाय पर चर्चा के आयोजन को लेकर सोशल मीडिया बिलासपुर जिले के विधानसभा प्रभारी प्रशून चतुर्वेदी का कहना है कि हम जनमानस के बीच जाकर उनकी बातों को समझने व जानने का प्रयास कर रहे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस की उपलक्ष्य में भाजपा सोशल मीडिया जिला बिलासपुर ने *चाय पर चर्चा* कार्यक्रम का शंखनाद किया। जिसमें रेल्वे मंडल से इस कार्यक्रम की शुरुवात की गई,जिसमें चाय विक्रेता,सड़क किनारे मोची बंधु, ऑटो चालक , फुटकर फल विक्रेता,बर्तन व्यवसायी , व्यापारी संघ के अध्यक्ष आदि सभी से भेंट कर कांग्रेस विधायक की अकर्मण्यता को जाना,रेलवे बाजार शुल्क भुगतान के बाद भी छोटे व्यापारियों के कष्ट साथ ही नशे और अपराधिक गतिविधियों के कारण ,शांति व्यवस्था भंग होना भी लोगो ने बताया।
ठेलों में फुटपाथ में बैठकर जो अपने जीवन यापन की व्यवस्था में लगे है उनकी समस्याओं को भी समझने व जानने का एक अच्छा प्रयास कर रहे है।आज का यह आयोजन रेलवे क्षेत्र में था।आगे भी इस तरह हम आम जनता के बीच जाकर मोदी सरकार की योजनाओं को भी बताने में लगे है।सरकार की बहुत सी योजनाओ को उनको बताने का भी कार्य कर रहे है।इस कार्य मे बिलासपुर जिले की सोशल मीडिया टीम लगी हुई है।इन सभी लोगो से बात करने पर यह भी जानकारी मिली कि लोगो को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बहुत ज्यादा अपेक्षा भी है और यह सभी लोग नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री के तौर में अगली बार भी देखना चाहते है।
आगे भी इस प्रकार से समस्याओं के लिए सोशल मीडिया टीम भाजपा ,सभी मंडलों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगी ,जिससे स्थानीय वासियों को भय मुक्त ,विकास युक्त बिलासपुर मिल सके इस कार्यक्रम में जिला संयोजक सी.ए.अंकित गुप्ता एवं जिला सह संयोजक मुकेश भारत रेल्वे मंडल संयोजक बीमन भाई ,वरिष्ठ सदस्य एम रवि एवं रजक की विशिष्ट योगदान के साथ उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन विधानसभा प्रभारी सोशल मीडिया प्रभारी अधिवक्ता प्रसून चतुर्वेदी के द्वारा किया गया।

ब्यूरो रिपोर्ट