ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा ने दलबल के साथ भरा नामांकन , दस हजार से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट

ग्रामीण कांग्रेस प्रत्याशी पंकज शर्मा ने दलबल के साथ भरा नामांकन , दस हजार से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट


रायपुर। रायपुर ग्रामीण से कांग्रेस प्रत्याशी श्री पंकज शर्मा आज नामांकन फॉर्म जमा करने से पहले जहां इष्ट देवी देवताओं का आशीर्वाद लिया वहीं अपने राजनीतिक गुरु पिता श्री सत्यनारायण शर्मा जी के पांव छुकर आशीर्वाद लिया तत्पश्चात बांसटाल स्थित गृह निवास से हजारों की संख्या में एकत्रित कार्यकर्ताओं व आमजनों के साथ नामांकन दाखिल करने के लिए कलेक्ट्रेट की ओर रैली की शक्ल में आगे बढ़े।

आपको बता दे की रायपुर ग्रामीण विधानसभा से इस बार पंकज शर्मा मैदान पर हैं वही पंकज शर्मा को लगातार जनता का समर्थन मिल रहा है अपार प्यार और विश्वास के साथ दिन प्रतिदिन जनता उनसे जुड़ती जा रही है आज नामांकन के दौरान यह बात सत्य होती हुई नजर आई जहां हजारों की संख्या में उनके समर्थक उनके साथ नामांकन दाखिल करने के लिए एकत्रित हुए थे इसमें युवा बुजुर्ग के साथ-साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी।

ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ नारेबाजी करते हुए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रैली की शक्ल में शहर के प्रमुख चौक चौराहों से होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। पंकज शर्मा ने कहा कि ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं और जनता का जिस तरह प्रेम और विश्वास मिल रहा है उसमें वह पूरी तरह से खरा उतरने का प्रयास करेंगे उन्होंने कहा कि पूरा ग्रामीण विधानसभा उनके परिवार का एक हिस्सा है जिनसे वह कभी दूर नहीं रह सकते निरंतर उनके सेवा में वह तत्पर रहेंगे और ज्यादा से ज्यादा समय उनके बीच व्यतीत करेंगे।