अपर आयुक्त केएल चौहान बने सारंगढ़ कलेक्टर, दुदावत को कोंडागांव की जिम्मेदारी,दी गई विदाई

अपर आयुक्त केएल चौहान बने सारंगढ़ कलेक्टर, दुदावत को कोंडागांव की जिम्मेदारी,दी गई विदाई

बिलासपुर। राज्य सरकार ने आईएएस अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल करते हुए नवीन पदस्थापना दिए हैं इसी के तहत कमिश्नर कार्यालय में अतिरिक्त आयुक्त केएल चौहान को प्रशासनिक फेरबदल के तहत सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का कलेक्टर बनाया गया है

। नई पदस्थापना पर कमिश्नर कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारियों द्वारा अपर आयुक्त केएल चौहान को बिदाई दी गई।बिदाई समारोह में कमिश्नर केडी कंुजाम ने उनके बारे में कहा कि वे बेहद सौम्य हैं और हर विषय में उनका ज्ञान व्यापक है। उन्हें नई जिम्मेदारियों के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। चौहान ने कहा कि बिलासपुर संभाग के अपर आयुक्त के रूप में कार्य करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा। अगर टीम अच्छी मिलती है तो काम भी अच्छे ढंग से कर सकते हैं। यहाँ के स्टाफ़ ने अच्छा काम किया और इस दौरान मुझे भी बहुत कुछ सीखने को मिला। कमिश्नर कार्यालय की ओर से चौहान को शॉल, श्रीफल एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी गई। बिलासपुर के नए संभागायुक्त शिखा राजपूत तिवारी को बनाया गया है।अभी केडी कुंजाम बिलासपुर संभाग के कमिश्नर है।

बिलासपुर नगर निगम कमिश्नर कुणाल दुदावत को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी बनाए गए कलेक्टर-
बीते दिनों प्रशासनिक फेरबदल के तहत बिलासपुर नगर निगम आयुक्त कुणाल दुदावत को कोंडागांव जिले का कलेक्टर बनाए गए हैं। दुदावत कोंडागांव रवाना होने के पूर्व कलेक्टर अवनीश शरण से सौजन्य मुलाकात की। अवनीश शरण ने उन्हें नयी जिम्मेदारी के लिए बधाई  एवं शुभकामनाएं दी। कुणाल दुदावत ने नगर निगम कमिश्नर के रूप में मिले सहयोग एवं मार्गदर्शन के लिए कलेक्टर सहित जिले के तमाम अधिकारियों कर्मचारियों और नागरिकों के प्रति आभार व्यक्त किया है।

ब्यूरो रिपोर्ट