कथा में भीड़ का फायदा उठाकर आठ महिलाओं के सोने के आभूषण पार

कथा में भीड़  का फायदा उठाकर आठ महिलाओं के सोने के आभूषण पार

मुंगेली- शिव महापुराण कथा चतरकर में हुए जिसमें लाखों की संख्या में श्रद्धलुओं शामिल हुआ। भीड़ का फायदा उठाईगीरों ने दो महिलाओं के सोने के आभूषण पार कर दिए। सिटी कोतवाली में पीड़ितों ने पुलिस रिपोर्ट दर्ज करा कर आप बीती सुनाई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चार मार्च को शिव महापुराण कथा प्रदीप मिश्रा के सुनने भारी संख्या में चादर कर में आयोजित कथा स्थल पर श्रद्धालुओं ने हिस्सा लिया इस दौरान भीड़ इतनी रही की लोग कथा सुनने में ही अपना ध्यान लगा रहा । इधर भीड़ का फायदा उठाकर कुछ सामाजिक तत्वों ने दो महिलाओं के सोने के चैन एवं मंगलसूत्र को पार कर दिए। सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया  पिड़ित अनिता शुक्ला पति अभय शुक्ला ने बताया कि 
केस (1)अभियांत्रिकी महा० के सामने चातरखार शिवमहापुराण में कथा श्रवण करने गई थी किसी अज्ञात आरोपी द्वारा शिवमहापुराण कार्यक्रम के दौरान भीड का फायदा उठाकर गले की सोने की मंलशुत्र किमती 23000  चोरी कर ले गया।

केस (2) मुंगेली निवासी पिड़ित सरिता बाजपेई पति कमलकिशोर बाजपेई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई की शिवमहापुराण कथा सुनने गई थी। 
अज्ञात आरोपी द्वारा शिव महापुराण कार्यक्रम के दौरान भीड का फायदा उठाकर गले की सोने की चेन किमती 49000 रु० को चोरी कर ले गया। पुलिस ने दोनों मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 279 के तहत अपराध पंजीबद्व कर मामले को विवेचना में लिया है।