आगजनी की रिर्पोट पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही होने को लेकर प्रार्थी ने जिला मुख्यालय पहुच पुलिस अधिक्षक से की शिकायत

आगजनी की रिर्पोट पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही होने को लेकर प्रार्थी ने जिला मुख्यालय पहुच पुलिस अधिक्षक से की शिकायत

मुंगेली - आगजनी की रिर्पोट पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नही होने को लेकर प्रार्थी ने जिला मुख्यालय पहुच पुलिस अधिक्षक को 6 जून 2023 को आवेदन दिया है । 
 दिये गये आवेदन के अनुसार आवेदक  प्रमोद जोशी उम्र 32 वर्ष, पिता रामचरण जाति सतनामी निवासी ग्राम खेकतरा (हरदी) पो.आ. बोड़तरा कला थाना चिल्फी तहसील लोरमी छत्तीसगढ़ जिला मुंगेली ने कहा कि मै खेती किसानी का कार्य करता हूँ धान की मिजाई के बाद जो बचा हुआ 9 पैरा को अपने कोठार में स्टोर करके गाय पशु व अन्य जानवर के लिये रखा हुआ था। जिसे 03.06.2023 को लदी पैरा बैंल गाड़ी सहित आरोपीगण के द्वारा माचिस माकर आग लगाकर जला दिया गया है। जब आग जनी का रिपोर्ट हमारे द्वारा थाना चिल्फी प्रभारी को दिया गया जिसमें किसी भी प्रकार का कोई कार्यवाही नहीं किया गया है उल्टे प्रार्थी को ही परिवार सहित जेल में बंद करने की बात कही गई , और धमकी दे करके कोरा कागज में फर्जी तरीके से दस्खत करा कर के थाना आ गया । साथ ही थाना चिल्फी के प्रभारी के द्वारा हमें लगतार बोला जा रहा कि तुम्हे फर्जी एफ.आई.आर. रिपोर्ट दर्ज करके तुम्हे थाना में बंद कर दूंगा । थाना प्रभारी के द्वारा टाल मटोल कर केस को खारिज कराना चाह रहा है। हमारे द्वारा दिया गया आवेदन पत्र में एक ही आरोपी के योगन्द जोशी पिता मालिक राम को दर्ज किया गया है और मालिक राम पिता गोपी राम का रिपोर्ट दर्ज नहीं किया गया है। जिसे लेकर प्रार्थी द्वारा आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई है।  

वर्जन -  इस मामले पर एडिशनल एस पी मुंगेली ने कहा कि इस प्रकार की कोई शिकायत आई है तो वरिष्ठ अधिकारी से मामले की जांच की जायेगी । 
एडिशनल एस पी प्रतिभा पाण्डेय