*भाजपा बेलतरा शहर मंडल ने फूंका मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला, सरकार के खिलाफ़ की जमकर नारेबाजी*

*भाजपा बेलतरा शहर मंडल ने फूंका मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला, सरकार के खिलाफ़ की जमकर नारेबाजी*

बिलासपुर।भारतीय जनता पार्टी बेलतरा शहर मंडल द्वारा प्रवर्तन निर्देशालय की जांच में सामने आए 2200 करोड़ के शराब घोटाले के मामले को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं आबकारी मंत्री कवासी लखमा का पुतला जलाया गया।इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष धनंजय त्रिपाठी एवं महामंत्री जित्तू साहू, दारा सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार शराबबंदी को लेकर झूठा वादा कर सत्ता में आई थी। शराबबंदी करना तो दूर, आज अवैध शराब बिक्री एवं नकली शराब बना कर लोगों की जान से खिलवाड़ कर रही है तथा हजारों करोड़ का घोटाला कर चुकी है, ये सारे तथ्य ईडी के छापेमारी से उजागर हुआ है, यह सीधा-सीधा छत्तीसगढ़ की जनता को लूट रहे हैं। भूपेश बघेल गांधी परिवार के एटीएम बने हुए हैं।

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनमोल झा एवं  भाजयुमो मंडल अध्यक्ष ऋषभ चतुर्वेदी ने कहा की ईडी की कार्यवाही में लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के नाम आ रहे हैं जिससे यह साफ है की बिना उनके संरक्षण के इस प्रकार के घोटाले होना संभव नहीं है 4 साल के ही यह सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और जिस प्रकार जांच में भूपेश बघेल के करीबी एवं रायपुर महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई अनवर ढेबर को गिरफ्तार किया गया है हम नैतिकता के नाते उनके इस्तीफे की मांग करते हैं।
इस अवसर पर धनंजय त्रिपाठी,जित्तू साहू,दारा सिंह,अनमोल झा,ओमप्रकाश पांडेय,अनिल गुप्ता,पुरषोत्तम पटेल,लोकेश धर दीवान,रघु पटेल,मोनू श्रीवास,नारद साहू,संजय पटेल,श्याम सारथी,ऋषभ चतुर्वेदी,पेशीराम जायसवाल, शैलू गोरख,अभिषेक साव,भूषण साहू,आयुष यादव,यश गौरहा,विक्की यादव,दीना दास मानिकपुरी,जितेंद्र नाथ,शिवचरण साहू, थानू राम साहू,अनुराग अग्रवाल,रविंद्र देवांगन,सत्तू साहू,अवधेश मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट