पूर्व मंत्री अमितेश शुक्ला एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सकलेन कामदार ने राज्य सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल

पूर्व मंत्री अमितेश शुक्ला एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री सकलेन कामदार ने राज्य सरकार की नीतियों पर उठाए सवाल

रायपुर। पूर्व मंत्री अमितेश शुक्ला एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री गरियाबंद प्रभारी सकलेन कामदार ने आज आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से राज्य सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य रूप से सिमेंट की बढ़ी कीमतों और बिगड़ती कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त की गई।

महंगाई का बोझ: 50 रुपये प्रति बोरी सिमेंट वृद्धि पर निशाना साधा
प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमितेश शुक्ला ने सिमेंट की कीमतों में 50 रुपये प्रति बोरी की बढ़ोतरी को आम जनता पर भारी बोझ बताते हुए राज्य सरकार की नीतियों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों के चलते निर्माण कार्यों पर गहरा असर पड़ा है और आम जनता की आर्थिक स्थिति पर अतिरिक्त भार डाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह वृद्धि महंगाई को और बढ़ावा देगी, जिससे विकास कार्य रुक सकते हैं और आम आदमी की मुश्किलें और बढ़ेंगी।

सकलेन कामदार ने कहा ये सरकार पूरी तरह से विफल है जनता में बड़ा आक्रोश है और अचानक बढ़ी इस क़ीमत को बड़ा भ्रष्ट्राचार बताया कहा के डबल इंजन की सरकार न महंगाई क़ाबू कर पा रही है न ही सुरक्षा पप्रदान कर पा रही है ख़ास कर रोज़ हो रही चाकूबाजी और महिलाओं की असुरक्षा का मुद्दा बड़ा गंभीर है।
उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है और आम जनता, विशेषकर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध और असुरक्षा की भावना ने सरकार की विफलता को उजागर किया है। उन्होंने सरकार से तत्काल कड़े कदम उठाने की मांग की ताकि राज्य में कानून व्यवस्था को फिर से बहाल किया जा सके और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में, दोनों नेताओं ने राज्य की जनता से अपील की कि वे इस मुद्दे पर सरकार से सवाल पूछें और महंगाई, कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दों पर अपनी आवाज उठाएं एवं सरकार से सीमेंट में बढ़ी हुई दर को तत्काल वापस लेने को कहा।