उप राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी बीजेपी ने फूंका राहुल गांधी का पुतला,जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कहा जातियों का अपमान कांग्रेस की परम्परा

उप राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी बीजेपी ने फूंका राहुल गांधी का पुतला,जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कहा जातियों का अपमान कांग्रेस की परम्परा

बिलासपुर। संसद के शीतकालीन सत्र में विपक्षी पार्टियों के सांसदों द्वारा संसद् परिसर में देश के उपराष्ट्रपति एवम राज्यसभा सभापति जगदीश धनकड़ पर अशोभनीय टिप्पणी और दुराग्रह पूर्ण किए गए अपमान के विरोध मे आज भारतीय जनता पार्टी  किसान मोर्चा ने प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किए जिला बिलासपुर में भाजपा के किसान नेताओं ने डा.श्यामाप्रसाद मुखर्जी चौंक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और तृणमूल कांग्रेस सांसद कल्याण बैनर्जी का पुतला फूंक कर आक्रोश प्रकट किया।

*भाजपा के जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने कहा
 यह पहली बार नहीं है कि कांग्रेस ने हमेशा से संसद और संवैधानिक गरिमा प्राप्त हस्तियों का मखौल उड़ाया है समुदाय विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।जगदीश धनकड़  का अपमान कर उन्होंने इस देश के जाट समाज का मजाक उड़ाया है। इसके पहले देश के राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपती मुर्मू को लेकर भी कांग्रेस के नेताप्रतिपक्ष अधिरंजन चौधरी ने अभद्र टिप्पणी की थी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जातिगत अभद्र टिप्पणी किया गया था।यह कृत्य बतलाती है कि आज विपक्ष मुद्दा विहीन हो गई है। मोदी सरकार के खिलाफ़ उनके पास कहने को कुछ नहीं रह गया है। बौखलाहट में इस तरह की हरकतों से संसद की गरिमा को भंग कर रहे हैं। पूर्व महापौर किशोर राय ने कहा कि लगातार हार की वजह से कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों का नैतिक पतन होता जा रहा है।मोदी विरोध में वे इतने अंधे हो गए हैं कि अब उन्हें संसदीय गरिमा का भी खयाल नहीं रहा परंतु वे भूल जा रहे हैं की उनकी हरकतों को सारा देश देख रहा है। हार से खुझे हुए विपक्ष जिस तरह से संसद की मर्यादाओं को लांघ रहे हैं जनता इसे बर्दास्त करने वाली नही है। भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री राकेश तिवारी ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश का विपक्ष संसदीय व्यवहार भूल गई है।संसद के कार्य में जानबूझकर गतिरोध उत्पन्न करना जनहित से जुड़े महत्पूर्ण बिलों पर चर्चा करने से भाग जाना अनावश्यक हंगामा खड़ा करना और देश के संवैधानिक दर्जा प्राप्त हस्तियों का अपमान करना यह बताता है कि मोदी विरोध में वे अंधे हो चुके गए हैं।एक किसान नेता देश का उपराष्ट्रपति बन जाए एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री बनना उन्हें रास नहीं आ रहा है। प्रदर्शन सभा को भाजपा नेता कृष्णकुमार कौशिक,संजय मुरारका,प्रणव शर्मा समदरिया, प्रकाश सूर्या,स्मृति वैष्णव,ने भी संबोधित किया।
 *इस मौके पर प्रमुख रूप से
 अशोक विधानी,रामू साहू,राजेश तिवारी,दुर्गा पटेल,हरि गुरुंग, कन्हैया यादव, दीपक साहू,ऋषभ चतुर्वेदी,बिंदा कश्यप,प्रशांत कश्यप,बसंत पटेल,नीलिमा छाबड़ा,महर्षि बाजपेई,निर्मल जीवनान,अनिल यादव,लक्ष्मी पटेल,द्वारिका पटेल,संतोष प्रजापति,शक्ति पटेल,प्रदीप शुक्ला,मनीष अभिजीत पाण्डे, दुर्गेश पाण्डे,प्रकाश यादव,मनोज ठाकुर,नारद वर्मा,नारद साहू सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट