मंगला चौंक के पास 36 मॉल में संचालित तंत्रा बार में पुलीस की रेड,देर रात खुले थे बार पिलाई जा रही थी शराब, शराब के नशे में युवक युवतियां आपस में झगड़ रहे थे, पुलिस के पहुंचने पर सभी हुए फरार

मंगला चौंक के पास 36 मॉल में संचालित तंत्रा बार में पुलीस की रेड,देर रात खुले थे बार पिलाई जा रही थी शराब, शराब के नशे में युवक युवतियां आपस में झगड़ रहे थे, पुलिस के पहुंचने पर सभी हुए फरार

बिलासपुर। मंगला चौक स्थित 36 सिटी मॉल में संचालित तंत्रा बार में देर रात युवक यूवतियों के विवाद पर पुलिस ने रेड की जहां 36 मॉल के बाहर 10-12 युवक युवतियां नशे की हालत में आपस में मारपीट कर रहे थे,पुलिस के पहुंचने के बाद सभी वहां से फरार हो गए। तंत्र बार देर रात खुला हुआ था जहा लोगों को शराब परोसे जा रही थे। बड़ा सवाल ये है कि बार संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई खाली समझाइए देकर छोड़ दिया गया। वहीं बार के मैनेजर एवं कर्मचारियों के खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

36 सिटी मॉल के तंत्रा बार में देर रात लगभग एक बजे तक शराब एवं खाने की सामग्री चखना बार संचालकों एवं मैनेजर के द्वारा उपलब्ध कराया जा रहा था, साथ ही ऊँची आवाज़ में म्यूज़िक चलाकर नशे की हालत में युवक युवतियां रात्रि 1 बजे डान्स करते हुए पाए गए।

इस तरह देर रात निर्धारित समय के बावजूद बार संचालकों द्वारा शराब एवं चखने का सामान उपलब्ध कराना बार लाइसेंस के निर्धारित शर्तों के उल्लंघन करना पाया गया तथा साथ ही नशे में धुत युवक युवतियां देर रात लड़ाई झगड़े एवं मारपीट जैसी घटना को न्यौता देते हैं।

साथ ही इस तरह की गतिविधि कभी भी क़ानून व्यवस्था के लिए ख़तरनाक साबित हो सकती है ;अतः पुलिस टीम के द्वारा मौक़े पर पंचनामा बनाकर गवाहों के समक्ष बार के मैनेजर एवं अन्य कर्मचारियों के ख़िलाफ़ प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की है। बार संचालकों को हिदायत दी गई कि वो निर्धारित समय के बाद बार का संचालन न करे।


साथ ही मारपीट एवं लड़ाई झगड़े में चोटिल युवक एवं युवती ने थाना सिविल लाइन उपस्थित होकर सूचना दी कि दो ग्रुप के बीच में बार के अंदर ही विवाद की स्थिति निर्मित हुई और बार के बाहर सिटी मॉल के पार्किंग के आस पास दोनों ग्रुप लड़ाई करने लगे।पीड़ितों के आवेदन पर थाना सिविल लाइन में एफ़आइआर दर्ज की गई है जिसकी जांच की जा रही है।

ब्यूरो रिपोर्ट