भाजपा सरकार की दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही से पूरे छत्तीसगढ़ में आक्रोश व्याप्त-पंकज शर्मा

भाजपा सरकार की दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही से पूरे छत्तीसगढ़ में आक्रोश व्याप्त-पंकज शर्मा

रायपुर । जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक, रायपुर के पूर्व अध्यक्ष श्री पंकज शर्मा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि विगत माह बलौदबाजार में हुई तोडफोड एवं आगजनी में भाजपा सरकार सतनामी समाज एवं कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदार ठहराते हुये सैकड़ो निर्दोष लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

जेल जाने वालों में से मोवा, रायपुर निवासी श्री विकास बांधे एवं गोगांव निवासी श्री शुभम लहरें के घर जाकर पंकज शर्मा ने उनके परिजनों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। श्री शर्मा ने आगे कहा कि सभी निर्दोष लोगों के साथ कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता खडा है और उनकी रिहाई के लिये हर संभव प्रयास किये जा रहें है। प्रदेश की भाजपा सरकार की दुर्भावनापूर्ण कार्यवाही से पूरे छत्तीसगढ़ में आक्रोश व्याप्त है।
मैं किसी भी प्रकार की हिंसा, तोडफोड एवं आगजनी का समर्थन नहीं करता, लेकिन पुलिस द्वारा मात्र खानापूर्ति किये जाने उद्देश्य से सैकड़ों लोगो को गिरफ्तार कर जेल भेज देना अत्यंत निंदनीय है। निश्चित तौर पर एैसा कार्य करने वालों के विरूद्व कडी कार्यवाही की जानी चाहिये किन्तु निर्दोष लोगो को प्रताडित करना अमानवीय है। 


मैं प्रदेश की भाजपा सरकार से मांग करता हॅू कि बलौदाबाजार में हुई आगजनी एवं तोडफोड में असामाजिक तत्वों की पहचान कराकर निर्दोष लोगो को तत्काल रिहा करें अन्यथा हम सभी कांग्रेसजन आंदोलन करने के लिये बाध्य होंगे।