विधानसभा चुनाव: जोगी कांग्रेस के लिए तुरुप का इक्का साबित होते ~ डॉ. सरिता भारद्वाज

विधानसभा चुनाव: जोगी कांग्रेस के लिए तुरुप का इक्का साबित होते ~ डॉ. सरिता भारद्वाज

मुंगेली ।  विधानसभा सीटों के लिए होने वाले चुनाव में अब प्रत्याशियों की स्थिति और भी साफ-साफ नजर आने लगी है।  मुख्य रूप से चुनावी टक्कर कांग्रेस, बीजेपी, जोगी कांग्रेस में ही है। जोगी कांग्रेस तीसरे विकल्प के रूप में लोगों के बीच धमाकेदार एंट्री के साथ अपने प्रत्याशी लेकर उतरी है। इससे  लोरमी विधानसभा के बाद मुंगेली दूसरी ऐसी महत्वपूर्ण सीट है जहां मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है। मुंगेली विधानसभा में इस बार राजनीतिक हालात बदले हैं।

 गुरूवार को जनता कांग्रेस जे. से मुंगेली विधानसभा प्रत्याशी डॉक्टर सरिता भारद्वाज ने मजगांव पारा, दीनदयाल उपाध्याय वार्ड, सतनाम भवन के पीछे, गेमबोपारा, दाऊपारा,  व अन्य वार्डों में घर-घर जाकर अपना संपर्क अभियान जारी रखा और आम जनता से जनता कांग्रेस  जे. के पक्ष में वोट करने की अपील की .उनके साथ पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

शुक्रवार को जनता कांग्रेस जे. से मुंगेली विधानसभा प्रत्याशी डॉक्टर सरिता भारद्वाज ने  दाऊपारा, गोल बाजार , बलानी चौक, सदर रोड, नया बस स्टैंड ,पड़ावपारा व अन्य वार्डों में घर-घर जाकर अपना संपर्क अभियान जारी रखा और आम जनता से जनता कांग्रेस  जे. के पक्ष में वोट करने की अपील की उनके साथ पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।