सर्वाधिक अवार्ड जीतने वाली फिल्म किरण की उपलब्धि से मंत्री बृजमोहन प्रसन्न

सर्वाधिक अवार्ड जीतने वाली फिल्म किरण की उपलब्धि से मंत्री बृजमोहन प्रसन्न

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ फिल्म विकास बोर्ड को अस्तित्व में लाने और फिल्म नीति लागू करने के साथ ही ,अवार्ड जीतने में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाली सुपर स्टार अखिलेश पांडेय की थर्ड जेंडर के संघर्ष आधारित कहानी पर बनी फिल्म ""किरण ""के प्रदर्शन को  टैक्स फ्री किए जाने का निवेदन छत्तीसगढ़ सीने एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने किया ।संस्कृति और पर्यटन मंत्री माननीय बृजमोहन अग्रवाल जी के रायपुर निवास में हुई भेंट में मंत्री जी ने अनुरोध ध्यान से सुनी ।
ज्ञातव्य हो कि छालीवुड के संघर्ष की कहानी लंबी है । कम संसाधनों में फिल्म , कला व संस्कृति के संरक्षण संवर्धन हेतु छत्तीसगढ़िया कलाकार अनथक अविराम प्रयत्न कर रहा ।इसी क्रम में सुपर स्टार अखिलेश पांडेय ने "किरण""फिल्म को ऐसी ऊंचाई दी कि बहुत ही कम बजट में बिलासपुर के कलाकारों ,सहयोगियों के साथ मिलकर इसे बनाई और यह फिल्म पुरी दुनिया में सर्वाधिक अवार्ड जीतने वाली पहली फीचर फिल्म बन गई ।
कुल 65 अवार्ड जीतने वाली फिल्म ""किरण "" और अखिलेश पांडेय पर न केवल बिलासपुर छत्तीसगढ़ सीने एसोसिएशन बल्कि छत्तीसगढ़ को गर्व है ।
इस फिल्म के प्रदर्शन को टैक्स फ्री करने का अनुरोध छत्तीसगढ़ सरकार के संस्कृति मंत्री श्री बृजमोहन जी से मिलकर एसोसिएशन ने किया और गौरवशाली उपलब्धि से अवगत कराया ,श्री अग्रवाल ने अखिलेश की उपलब्धि पर खुशी जाहीर की एवं बधाई दी । छालीवुड परिवार के हितों की रक्षा ,सरकारी वित्त पोषण और संरक्षण संवर्धन,मार्गदर्शन प्राप्त करने छत्तीसगढ़ सीने एसोसिएशन सतत सचेत  , प्रयत्न शील है ।फिल्म इंडस्ट्री से हजारों कलाकारों को रोजगार , कला प्रदर्शन करने अवसर मिल रहा है ।
एसोसिएसन संवेदन शील मंत्री माननीय बृजमोहन जी से पूर्ण रूप से आशान्वित है कि फिल्म किरण को टैक्स फ्री प्रदर्शन की अनुमति और फिल्म नीति लागू कर मनोरंजन व क्रियेटिव संसार को खुला आसमान प्रदान करेंगे ।जिससे हमारे कलाकार छत्तीसगढ़ का नाम रोशन कर सकें।
प्रतिनिधि मंडल में छालीवुड हित चिंतक भाई योगेश अग्रवाल, एसोसिएसन संरक्षक अजय शर्मा धमनी, अध्यक्ष अजय खांडेकर , सुपर स्टार अखिलेश पांडेय,नितेंद्र सिन्हा, आंचल गोस्वामी, पवन गुप्ता जी,गायक विवेक शर्मा समेत अन्य कलाकार शामिल थे