समाज के निर्दोष लोगों एवं दंगाईयों में फर्क करे प्रशासन- सत्यनारायण शर्मा

समाज के निर्दोष लोगों एवं दंगाईयों में फर्क करे प्रशासन- सत्यनारायण शर्मा

रायपुर। माता कर्मा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं रानी दुर्गावती वार्ड क्रमांक 50 के पार्षद सहदेव व्यव्हार ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि पूर्व मंत्री एवं रायपुर ग्रामीण विधानसभा के पूर्व विधायक श्री सत्यनारायण शर्मा ने पुलिस महानिदेशक को पत्र प्रेषित कर गिरौदपुरी धाम में जैतखंब को तोडफोड कर अपवित्र करने वालों के विरूद्व कठोर कार्यवाही किये जाने के लिये सतनामी समाज के लोग शांतिपूर्ण वं लोकतांत्रिक तरीके से विरोध-प्रदर्शन करने के लिये इक्कठे हुये थे। भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़फोड एवं आगजनी की गई। जिसके कारण पुलिस द्वारा असामाजिक तत्वों एवं समाज के निर्दोष लोगो के बीच भेद न करते हुये पूरे सतनामी समाज को अपराधी ठहरा रहीं है। 

श्री शर्मा ने किसी भी प्रकार की गुंडागर्दी, मारपीट एवं आगजनी का विरोध करते हुये पुलिस को आडे हाथ लेते हुये कहा कि अराजक लोगो द्वारा किये गये कार्यो के कारण छत्तीसगढ़ पुलिस समस्त सतनामी समाज पर बर्बर तरीके से उन पर अत्याचार कर रही है जो कि अमानवीय एवं मानव अधिकार का सीधा उल्लंघन है। 
श्री शर्मा ने  इस मामले की उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर तथ्यों की सूक्ष्म जॉच कराकर निर्दोष लोगों को फंसाने एवं उन पर पुलिस द्वारा की जा रही अमानवीय एवं बर्बर कार्यवाही पर रोक लगाने तथा असामाजिक तत्वों पर कठोर से कठोर कार्यवाही किये जाने की मांग की है।