बड़ी ख़बर: बैंक में करोड़ों की डकैती,हथियारबंद डकैतों ने बैंक स्टाफ को बनाया बंधक मैनेजर घायल

बड़ी ख़बर: बैंक में करोड़ों की डकैती,हथियारबंद डकैतों ने बैंक स्टाफ को बनाया बंधक मैनेजर घायल

रायगढ़। इस वक्त की बड़ी खबर रायगढ़ से आ रही है। एक्सिस बैंक में सुबह-सुबह घुसे डकैतों ने बैंक मैनेजर सहित ग्राहकों को बंधक बनाकर 7 करोड रुपए की डकैती कर ली है। और बैंक के ब्रांच मैनेजर को चाकू मार कर घायल कर दिया है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर है घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

रायगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के ढीमरापुर रोड स्थित बजाज शोरूम के बाजू में एक्सिस बैंक स्थित है। आज सुबह 8:45 में बैंक खुलने के बाद कुछ ही ग्राहक मौजूद थे। तभी 5 से 6 हथियार बंद डकैत बैंक में घुस गए सभी मुंह में नकाब पहने हुए थे कुछ के हाथ में चाकू तो कुछ के हाथ में बंदूके थी। उन्होंने बैंक के बाकी स्टाफ व ग्राहकों को बंदूक की दम पर एक कमरे में बंद कर दिया और बैंक मैनेजर अभिषेक केडिया से लॉकर की चाबी मांगी। चाबी नहीं देने पर उन्हें चाकू से कमर के नीचे हमला कर घायल कर दिया फिर चाकू लेकर 5 से 7 करोड रुपए की रकम लेकर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी सदानंद कुमार हुआ अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे एसपी ने बताया कि बैंक स्टाफ से पूछताछ से पता चला है 5 से 6 हथियार बंद डकैतों ने घटना को अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर नाका बंदी कर दी गई है। आरोपियों की तलाश जारी है।