बिल्हा में भाजपा को विजई बनाकर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाना है - धरमलाल कौशिक

बिल्हा में भाजपा को विजई बनाकर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनाना है - धरमलाल कौशिक

बिलासपुर। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक की अध्यक्षता में विधानसभा बिल्हा क्षेत्र की कृषि उपज मंडी बिल्हा में आयोजित विजय विश्वास सम्मेलन में शामिल हुए नितिन नबीन इस अवसर पर उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है की मुझे विधानसभा बिल्हा में इस विजय विश्वास सम्मेलन में शामिल होने का अवसर प्राप्त हुआ है और मुझे इतनी बड़ी विशाल भिड़  देखकर यह विश्वास हो गया है की इस विधानसभा चुनाव 2023 में छत्तीसगढ़ में कमल ही खिलेगा उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ के निर्माण से लेकर छत्तीसगढ़ के विकास तक का जो काम किया है वह केवल भारतीय जनता पार्टी ने किया है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया और इस छत्तीसगढ़ को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने विकास की राह पर ले जाने का कार्य किया है यह छत्तीसगढ़ का प्रत्येक व्यक्ति जानता है। उन्होंने कहा कि जब मैं बिहार में कार्य कर रहा था तब छत्तीसगढ़ का रिपोर्ट आता था तब छत्तीसगढ़ के चाउर वाले बाबा डॉक्टर रमन सिंह जी का जो कार्य है प्रत्येक व्यक्ति को निशुल्क राशन मिले यह कार्य से वह छत्तीसगढ़ में ही नहीं पूरे देश में नाम कमा रहे है। जब मैं बस्तर में किसी कार्यक्रम को संबोधित करता हूं वहां पर भी मंच के नीचे बैठे व्यक्ति भी चाऊर वाले का बाबा का नाम लेता है इससे लगता है कि यही है सच्चे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता की पहचान जो अपने कार्य से सबके दिलों में बस जाता है।

उन्होंने कहा कि एक तरफ  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों को सर पर छत देने का काम किया है और दूसरी तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार गरीबों के सर से छत छीनने का काम किया है जिस सरकार ने गौ माता को छ्ला प्रदेश की माताओं - बहनों को छ्ला, गंगा मैया का अपमान किया उसे सरकार को तो भगवान भी माफ नहीं कर सकता। कांग्रेस सरकार अब राजीव गांधी नया योजना निकाल कर लोगों को ठगने का स्कीम चला रही थी किंतु अब जनता समझ चुकी है यह न्याय योजना है अन्याय योजना है। जब पांच सालों तक प्रदेश की जनता आवास से वंचित थी तब कांग्रेस को आवास याद नहीं आयी और जब चुनाव नजदीक आ रहा तब जनता को ठगने चले है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जैसे ही आएगी सबसे पहले प्रधानमंत्री आवास दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आकाश से लेकर पाताल तक केवल घोटाले किए हैं देश में जितने भी बड़े घोटाले हुए हैं उसमें प्रमुख भागीदारी यह कांग्रेस रही है बिहार में लालू का चारा घोटाला पूरे देश में प्रचलित है किंतु प्रदेश की है कांग्रेस सरकार उनसे एक कदम आगे निकली इन्होंने गौ माता के लिए गठन बनाने का बोलकर उन्हें चलने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जो श्री राम का अपमान करें हिंदू हो ही नहीं सकता जैसे ही भारतीय जनता पार्टी के सरकार आएगी अयोध्या में निर्माण हो रहे राम मंदिर का दर्शन कराया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से  अपील करते हुए कहा कि इस विजय संकल्प से निकलकर सभी कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी है और प्रत्येक घर में जाकर भाजपा को प्रचंड मतों से भाजपा को विजयी बनाने आह्वहन करे।

पुर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आजादी मिलने के बाद सर्वाधिक राज कांग्रेस ने किया लेकिन गरीबों की चिंता कभी नहीं किया।  जब गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बना तब  मकान, जल, स्वास्थ्य की चिंता कर गरीबों के जीवन में बदलाव लाने के लिए कार्य किया। छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार गोबर में फर्जी खरीदी कर फर्जी पैसा कार्यकर्ता को बांट रही है और बेटियों को बोलते हैं गोबर बिन कर पैसा कमाओ, पढ़ो लिखो मत। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोच ने देश-विदेश ही नहीं अपितु चंद्रमा तक चंद्रयान भेज कर अपनी दूर दृष्टि को जग जाहिर कर दिया है छत्तीसगढ़ में जो भी विकास हुआ है वह भाजपा की सरकार ने किया है चाहे वह मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, आई आई टी, एन आई टी, पहुंच विहीन जगह में पहुंच मार्ग, यह सब भाजपा की सरकार किया है। बिल्हा विधानसभा में जो कार्य हुआ है, वह आप सभी को मालूम ही है चाहे बिजली के छेत्र में हो, शिक्षा के छेत्र, स्वास्थ्य के छेत्र में, किसानों के लिए तो अरपा भैसाझार सिंचाई योजना जो की दशकों से लंबित थी भाजपा के शासन काल में पूर्ण हुई और आशिर्वाद ही है जिससे 67000 एकड़ जमीन की सिंचाई होगी। उद्यानिकी महाविद्यालय जो की हथनी में स्थापित होना है उसका कार्य भी प्रारंभ हो गया है और उसकी कक्षाएं बिल्हा में लगना प्रारंभ हो गई है। और मोहभठठा फाटक पर एप्रोच रोड का भी कार्य आचार संहिता समाप्त होने के बाद शुरू हो जाएगा। भाजपा ने ऐसा कोई कार्य नहीं किया है जिससे कार्यकर्ताओं को नीचा देखना पड़े, बल्कि स्कूल,कालेज,अस्पताल,सड़क मूलभूत सुविधाएं भाजपा विधायक ने ही उपलब्ध कराई । कांग्रेसी लोग सनातन धर्म का विरोध करता है और अनर्गल टिप्पणी करते हैं जबकि सनातन धर्म का जीवन में एक अपना अलग महत्व है अयोध्या का राम मंदिर इसका । हम आप सबको घर जाकर मोदी जी के कार्य को भाजपा सरकार के कार्य को जनमानस तक पहुंचना है। सबको संकल्प लेना है की छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बने । प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष भूपेंद्र सवन्नी ने अपने उद्बोधन में कहा कि भाजपा की सरकार ने किसानों को अपने शासन काल में कृषि ऋण, उनके कृषि उपकरणों की खरीदी पर छूट देकर उत्पादन बढ़ाने में सहयोग दिया आपका एक वोट से प्रधानमंत्री आवास मिलता है, आयुष्मान कार्ड मिलता है हमें आगामी नवंबर में भाजपा की सरकार बने इसलिए जन-जन तक पहुंच कर कांग्रेस की लबरी सरकार का चिठ्ठा जग जाहिर करे। इस अवसर पर भाजपा के सभी मंडलों के अध्यक्ष, सभी मोर्चों के अध्यक्ष पदाधिकारी शामिल हुए।