महिला दिवस के दिन महिलाओ ने करवाया पार्थिव शिवलिंग रुद्राभिषेक, विधायक अमर अग्रवाल व सुशांत शुक्ला हुए शामिल, अपर्णा के भक्ति गीत ने किया अभिभूत Video

बिलासपुर साईं विहार कॉलोनी यदुनंदन नगर तिफरा में सामूहिक पार्थिव शिवलिंग रुद्राभिषेक का आयोजन किया गया। इस दौरान 51 पार्थिव शिवलिंग बनाए गए और उनका अभिषेक कॉलोनी वासियों द्वारा किया गया। आचार्य श्रृजन शर्मा ने महा रुद्राभिषेक संपन्न करवाया। रूद्राभिषेक कार्यक्रम में बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल और बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला भी सहभागी बनें। अपर्णा– श्रीकांत दास के नेतृत्व में किए गये इस आयोजन में भक्तिमय गीतों  के साथ ही भजन संध्या का आयोजन भी किया गया।

साईं विहार कॉलोनी यदुनंदन नगर तिफरा में महिला दिवस के दिन आयोजित महाशिवरात्रि पर्व पर होने वाले पार्थ शिवलिंग रुद्राभिषेक का आयोजन महिला शक्ति द्वारा ही किया गया था। आयोजन समिति के अध्यक्ष अपर्णा दास और उनके सहयोगियों गौरी गुप्ता, सीमा शुक्ला, पार्षद सीमा सिंह, रेखा पाल, तान्या सिन्हा, बासंती विश्वास, अनीता नेगी, मनमीत कौर, तूपमा विश्वास, अंजना विश्वास, मीना विश्वास  एवं कॉलोनी की अन्य महिलाओं के सहयोग से ही किया गया था। कार्यक्रम के लिए भक्ति में आर्केस्ट्रा के आयोजन के अलावा मनमोहन आतिशबाजी भी रखी गई।  हनुमान चालीसा से कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद वैदिक मंत्रोंचारों के साथ  आचार्य सृजन शर्मा ने रुद्राभिषेक संपन्न करवाया।

कार्यक्रम की शुरुआत करने पहुंचे बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने कहा कि इस कॉलोनी में महिला दिवस के दिन महिलाओं के द्वारा आयोजित इस भव्य भक्ति भाव से पूर्ण कार्यक्रम में महिलाओं का प्रयास सराहनीय है।

जिसके लिए अपर्णा विश्वास, गौरी गुप्ता,सीमा शुक्ला आदि सभी महिलाओं की मेहनत प्रशंसनीय हैं। इनके द्वारा अपने प्रयासों से यह साबित कर दिया गया है कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं है। साथ ही इस आयोजन में मुझे बुला कर भगवान के

आशीर्वाद लेने का अवसर प्रदान करने के लिए अपर्णा विश्वास गौरी गुप्ता को विधायक अमर अग्रवाल ने धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम की समाप्ति पर पहुंचे बेलतरा विधायक सुशांत शुक्ला ने महाआरती की और डमरू बजा कर महादेव के लिए भक्ति भाव व्यक्त किए।