शहर में स्वीप वॉक:कलेक्टर-एसपी सहित सैकड़ों लोगों ने पैदल चलकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

शहर में स्वीप वॉक:कलेक्टर-एसपी सहित सैकड़ों लोगों ने पैदल चलकर दिया मतदाता जागरूकता का संदेश

बिलासपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण के नेतृत्व में आज मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप वॉक का आयोजन किया गया। इसमें जिले के तमाम आला अधिकारी, रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी सहित बड़ी संख्या में लोगों ने पैदल चलकर मतदाता जागरूकता का संदेश दिया।

यह वॉकथान रेलवे वीआईपी गेट से शुरू होकर तितली चौक, भारत माता स्कूल रोड, बंगला यार्ड चौक, सोलापुरी माता चौक, साई मंदिर रोड से होकर रेलवे वीआईपी गेट में समाप्त हुई। कार्यक्रम में एसपी श्री रजनेश सिंह, नगर निगम कमिश्नर अमित कुमार, सीईओ जिला पंचायत आरपी चौहान एवं रेलवे के वरिष्ठ मंडल एवं कार्मिक अधिकारी डॉ. अंशुमन मिश्रा सहित सैकड़ो लोग मौजूद थे।


 कार्यक्रम में कलेक्टर अवनीश शरण ने सभी को मतदाता शपथ दिलाई। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस त्योहार में भाग लेकर शत- प्रतिशत मतदान सुनिश्चित करें। मतदान हम सभी का अधिकारी ही नही कर्तव्य भी है।

उन्होंने कहा कि जिले में 07 मई को मतदान की तिथि घोषित की गई है। निर्वाचन आयोग द्वारा मतदान का समय सवेरे 7 बजे से शाम 6 बजे तक तय किया गया है। उन्होंने सभी से अपील करते हुए कहा कि मतदान केन्द्रों में पहुंचकर मतदान करने के साथ अपने परिवारजनों के अलावा आस-पास के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। उन्होंने रेलवे के अधिकारियों से कहा कि रेलवे में मतदाता जागरूकता के लिए लगातार कार्यक्रम आयोजित करें। 

ब्यूरो रिपोर्ट