सडढू में पंकज शर्मा के नेतृत्व में न्याय-यात्रा का गाड़ी के भव्य काफिला साथ स्वागत किया गया

सडढू में पंकज शर्मा के नेतृत्व में न्याय-यात्रा का गाड़ी के भव्य काफिला साथ स्वागत किया गया

रायपुर। माधव साहू ब्लॉक अध्यक्ष ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  दीपक बैज के नेतृत्व में कांग्रेस की न्याय यात्रा गिरौदपुरी से रायपुर के सडढू स्थित ओम शांति निकेतन के निकट पहुंचने पर पूर्व प्रदेश महामंत्री  पंकज शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसजनों , बिरगांव महापौर, बिरगांव पार्षद गण, रायपुर नगर निगम पार्षद गण, तीनों ब्लॉक अध्यक्ष  एवं पदाधिकारी गण की उपस्थिति में फूल-मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया। पंकज शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार की नाकामी, प्रदेश में बढ रही हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार एवं नशे के अवैध करोबार पर अंकुश लगाने में प्रदेश सरकार की विफलता को जनता के सामने लाने के लिये गिरौदपुरी से रायपुर के लिये यह यात्रा निकाली गई है। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से आम आदमी का अपने घर से निकलने में चितिंत रहता है कि कहीं उसके साथ मोबाईल, चेन स्नेचिंग के लिये हत्या जैसी वारदात न हो जाये। कामकाजी महिलाएं भी अंधेरा होने पर घर आने में भयभीत रहती है। पूरे प्रदेश में सरकार एवं प्रशासन की लापरवाही से खुलेआम नशे की अवैध सामाग्री मिल रही है नशे के कारोबारी सरकारी सरंक्षण में युवाओं को नशे की लत लगाकर अपराध की दुनिया में झौंक रहें हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। 

प्रदेश की सोई हुई भाजपा सरकार सत्ते के मद मे चूर होकर आमजनता की आवश्यकताओं तक को भूल गई है। आने वाले चुनाव में इसका परिणाम भाजपा को भुगतना पडेगा
 पंकज शर्मा जी ने बताया कल सुबह 2 अक्टूबर को सुबह नौ बजे न्याय यात्रा रायपुर ग्रामीण विधानसभा के सड्डू , दलदल सिवनी एवं मोवा होते हुए गांधी मैदान के लिए प्रस्थान करेगी ।।