*मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने निकले जोगी कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार*

*मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने निकले जोगी कांग्रेसियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार*


रायपुर। अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू ने कहा छत्तीसगढ़ की सरकार छत्तीसगढ़ के  लाखों छात्र-छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, वर्ष 2018 में सब इंस्पेक्टर प्रारंभिक परीक्षा की आज दिनांक तक रिजल्ट को घोषित नहीं किया गया है और सरकार ने जल्दबाजी करते हुए 26 मई को सब इंस्पेक्टर मुख्य परीक्षा की तिथि की घोषणा कर दी है । वहीं दूसरी तरफ पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय भी मई माह में अनेक परीक्षाएं  ले रहा है। ऐसी स्थिति में छात्र-छात्राएं असमंजस की स्थिति में आ गए हैं कि वे किस परीक्षा की कैसे तैयारी करें  ? सरकार के इस तुगलकी फरमान से छात्र-छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । उक्त संबंध में अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू  के नेतृत्व में 26 मई को होने वाले सब इंस्पेक्टर की मुख्य परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने से बढ़ाने और प्रारंभिक परीक्षा का नतीजा को पहले घोषित करने की मांग को लेकर आज मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन ज्ञापन सौंपने जाने के दौरान दर्जनों जोगी कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

अजीत जोगी छात्र संगठन के ज़िला अध्यक्ष अविनाश साहू प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण सोनी संयुक्त बयान जारी कर कहा सरकार एक तरफ तो छात्रों छात्राओं के साथ अन्याय कर रही है वही डंडे के दम पर छात्रों की आवाज को दबाना चाहती है।उन्होंने कहा यदि सरकार पहले सब इंस्पेक्टर प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट को घोषित कर आगामी 26 मई की परीक्षा को स्थगित नहीं करती है तो अजीत जोगी युवा मोर्चा सड़क में उतरकर व्यवसायिक परीक्षा मंडल का पुरजोर विरोध करेगी।

आज कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदीप साहू डॉ अजय पाल ज्योतिष साहू जी प्रवक्ता हरीश साहू राजिम लोकसभा अध्यक्ष महासमुंद, अजित जोगी छात्र संगठन के रायपुर जिलाध्यक्ष अविनाश साहू , प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण सोनी ,राजा राज बंजारे , सन्नी तिवारी, विवेक बंजारे राजीव नायक सुजीत डहरिया,दीनदयाल कुर्रे,अफसार कुरैसी, डेमन धीवर,कमल भारतद्वज , नितिन कुमार ,अंकुर वर्मा,अनुरूद्ध वर्मा,कुलदीप वर्मा,संजू धृतलहरे,रोहित नायक सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता  आदि उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट