कलेक्टर ने किया सिम्स हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण,मरीजों से मुलाकात कर, मिल रही सुविधाओं की ली जानकारी

कलेक्टर ने किया सिम्स हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण,मरीजों से मुलाकात कर, मिल रही सुविधाओं की ली जानकारी

बिलासपुर। कलेक्टर  अवनीश शरण ने आज सिम्स अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने विभिन्न वार्डो का दौरा कर इलाज कराने आए मरीजों से मिल रही सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने अस्पताल की सुविधाओं में वृद्धि के लिए किये जा रहे निर्माण और सुधार कार्यो का भी जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान सिम्स के प्रभारी डीन डॉ. रमनेश मूर्ति और प्रभारी अधीक्षक डॉ. ए. आर. बेन सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी मौजूद थे।

   कलेक्टर ने विभिन्न वार्डो में पहुंचकर मरीजों से मुलाकात की। अस्पताल में मिल रहे भोजन, इलाज और दवाईयों की जानकारी ली। कलेक्टर ने मरीजों को साफ-सुथरे चादर उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने पुराने और खराब हो चुके गद्दों को भी बदलकर नये गद्दे उपलब्ध कराने कहा। फायर फाईटिंग सिस्टम का काम जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

उन्होंने लेबर वार्ड, आपातकालीन वार्ड, गार्डन, ट्रायज (आपातकालीन सेवा कक्ष), किचन शेड, पार्किंग आदि का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान बताया गया कि दो और लिफ्ट के लिए सिविल वर्क 9 तारीख तक पूरा कर लिया जाएगा। पीडब्ल्यूडी द्वारा बताया गया कि टॉयलेट बनाने का कार्य पूरा कर लिया गया है। कलेक्टर ने टॉयलेट में नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए। उन्होंने परिजन शेड के किनारे ड्रेनेज का काम 10 दिन में पूरा करने के निर्देश नगर निगम के अधिकारियों को दिए।

ब्यूरो रिपोर्ट