*दस वर्षीय बच्ची को अगवा कर जबरदस्ती की कोशिश,आरोपी युवक गिरफ्तार, बच्ची ने हिम्मत दिखाकर हाथ काटकर खुद को छुड़ाया*

*दस वर्षीय बच्ची को अगवा कर जबरदस्ती की कोशिश,आरोपी युवक गिरफ्तार, बच्ची ने हिम्मत दिखाकर हाथ काटकर खुद को छुड़ाया*
आरोपी युवक

बिलासपुर। दस वर्षीय बालिका के अपहरण के बाद रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। बच्ची ने बहादुरी दिखाते हुए आरोपी को दांत से काट कर खुद की इज्जत बचाई और वहां से किसी तरह भाग गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। घटना सीपत थाना क्षेत्र की है। 

मिली जानकारी के अनुसार  सीपत थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 10 वर्षीय बालिका की माता ने कल 8 जून को थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी 10 वर्षीय बेटी 6 जून की शाम 7  बजे सामान लेने दुकान गई थी। जहां से वह सामान लेकर घर वापस आ रही थी इसी दौरान गांव के ही 24 वर्षीय विक्की सूर्यवंशी ने बालिका का हाथ पकड़ उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और अपना कपड़ा उतार लिया और बच्ची का भी गलत नियत से हाथ और बाह को पकड़ लिया पर बच्ची उसके गलत इरादों को भांपते हुए उसके  दाहिने हाथ को काट कर वहां से भाग निकली। 

बताया जाता है कि जिस दिन घटना घटी उस दिन बच्ची के माता-पिता शादी में गए हुए थे और बच्ची को गांव में उसकी दादी के पास छोड़ रखा था। डरी सहमी बच्ची ने दादी को इस बात की जानकारी नहीं दी। जब उसकी मां वापस आई तब उसने मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद उसकी मां ने कल थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद सीपत पुलिस ने अपहरण, छेड़छाड़ व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी 24 वर्षीय विक्की सूर्यवंशी पिता स्व. गोरेलाल सूर्यवंशी निवासी प्रतिज्ञा चौक थाना सीपत को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

ब्यूरो रिपोर्ट