नाबालिक बच्ची के साथ घटित घटना को लेकर लोधी समाज ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप ,फाँसी की मांग

नाबालिक  बच्ची के साथ घटित घटना को लेकर लोधी समाज ने राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप ,फाँसी की मांग

पथरिया -  प्रदेश लोधी समाज ने गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम वर्मा के नेतृत्व में पथरिया एसडीएम को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जसमे बताया गया है कि  सिरगिट्टी थाना के अंतर्गत लोधी समाज की नाबालिक बच्ची को अपहरण कर घर के बाथरूम मे उनके साथ बलात्कार किया गया और बाद मे उसकी निर्मम हत्या किया गया। जिसको लेकर समाज मे आक्रोश है और आरोपी को फाँसी की सजा मिलनी चाहिए ।
ज्ञापन के माध्यम समाज के लोगो ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि इस घटना सख्त कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा दी जाए।  प्रशासन द्वारा आरोपियों के खिलाफ एआईआर कर 302 376 201 34  04 06 10 पासको एक्ट मे अपराध पंजीकृत कर कार्यवाही किया जा रहा जिसे नाकाफी मानते हुए।। प्रदेश लोधी समाज द्वारा प्रशासन से अनुरोध किया गया है कि आरोपीओ के खिलाफ उक्त धाराओं के अतिरिक्त 363, 366, 120B धाराओं को और जोड़ा जाए।  
  जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा ने प्रशासन को बताया है कि लगातार बिलासपुर क्षेत्र में ऐसी जघन्य अपराध घटना घट रही है जिससे क्षेत्र में आक्रोश है।  बच्चिया घर से निकलने में डर रही है।  उन्होंने  प्रशासन से मांग कि है की  आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा दी जाए। 
 प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम वर्मा ने पीड़िता मृतक बच्ची  के परिवारजनो को सहानुभूति देते हुए कहा की पूरे प्रदेश लोधी समाज परिवार के साथ साथ है ।। समाज की बेटी को इंसाफ दिलाएंगे।
जिला पंचायत सदस्य जागेश्वरी वर्मा ने शासन से मांग किया की ऐसे अपराधियों के लिए क़ानून मे संसोधन करते हुए फांसी की सजा का प्रावधान किया जाए 
  घनश्याम वर्मा ने शासन से माँग किया परिवार के किसी एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिया जाए साथ शासन दुवारा परिवार को 10 लाख का मुआवजा राशि दिया जाए। इस अवसर पर जनपद पंचायत उपाध्यक्ष जगदीश वर्मा , जितेंद्र वर्मा , रामरतन वर्मा , एवम लोधी समाज के ग्रामीण  उपस्थित रहे।