*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में जिले भर के हजारों कार्यकर्ता जायेंगे राजधानी*

*प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आम सभा में जिले भर के हजारों कार्यकर्ता जायेंगे राजधानी*

बिलासपुर। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक लंबे अंतराल के पश्चात छत्तीसगढ़ के रायपुर आयेंगे, वे साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। 7500 करोड़ की लागत से विभिन्न योजनाओं की सौगात देंगे। उनके आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। अपने नेता को सुनने राज्य के सभी स्थानों से लाखों की संख्या में कार्यकर्ता पहुॅचेंगे।
भाजपा जिलाध्यक्ष रामदेव कुमावत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक लम्बे अंतराल के बाद छत्तीसगढ़ की जनता और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे उनके छत्तीसगढ़ आगमन मात्र से ही पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण है, प्रदेश के कार्यकर्ता अपने प्रधानमंत्री का सीधा संवाद सुनने को वर्षों से लालायित है, जिससे हमारे चुनावी अभियान को विशेष बल मिलेगा। प्रधानमंत्री रायपुर के साईंस कालेज मैदान में प्रातः 10.30 जनसभा को संबोधित करेंगे साथ ही 75 सौ करोड़ रुपए की लागत से निर्मित होने वाली विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। जनसभा में बिलासपुर जिले से जनमानस के साथ हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता 7 जुलाई को प्रातः 6 बजे रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। इसकी तैयारी हफ्ते भर से की जा रही थी।

प्रधानमंत्री की जनसभा को सफल बनाने बिलासपुर जिला कार्यालय में संभाग स्तरीय एवं जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन द्वारा संभाग स्तरीय बैठक लेकर विधानसभावार जवाब देही तय की गई है जिसको लेकर जिले के वरिष्ठ नेता और विधायक अधिक से अधिक संख्या में आमजन एवं कार्यकर्ता रायपुर पहुॅचे इसकी तैयारी में लगे रहे। बिलासपुर जिले से 113 बस एवं 305 निजी चार पहिया वाहनों से 6 हजार भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता रायपुर जायेंगे। प्रधानमंत्री जी की सभा को सफल बनाने मंडल एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ता पूरी शक्ति और ऊर्जा के साथ लगे हुए है। कुमावत ने बताया कि साईंस कॉलेज मैदान रायपुर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में बिलासपुर जिले से जाने वाले आम नागरिक एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहन राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 से सिलतरा नया बाईपास रोड से टाटीबंध चौक से होकर जीई रोड से सीधे साईंस कॉलेज मैदान रायपुर के सामने स्थित एनआईटी ग्राउंड पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर पैदल कार्यक्रम स्थल जायेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट