*Cricket update:-भारत का दूसरा मैच न्यूजीलैंड से आज, तो जीतना ही होगा*

*Cricket update:-भारत का दूसरा मैच न्यूजीलैंड से आज, तो जीतना ही होगा*

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में भारत का दूसरा मैच न्यूजीलैंड से रविवार को रात में खेला जाएगा। भारत को यह मुकाबला किसी भी कीमत पर जितना होगा। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मालूम हो कि भारत का पहला मैच पाकिस्तान के साथ हुआ था। जिसमें भारत को करारी हार मिली थी। बताया जा रहा है कि अगर भारत यह मैच हार जाता है तो उसका सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो जाएगा। वहीं, दूसरी तरह कहा जा रहा है कि भारत के मुकाबले में जब जब केटलब्रॉ अंपायर रहे उसमें भारत की हार हुई है। 2014 के बाद से आईसीसी टूर्नामेंटों में भारत के जिन मैचों में केटलब्रॉ अंंपायर रहे हैं, उनमें भारत को हार का सामना करना पड़ा है। केटलब्रॉ एक बार फिर से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले में अंपायर होंगे।

टीम इंडिया और ब्लैक कैप्स के बीच मैच भारतीय समय के मुताबिक शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा। ये रविवार का दूसरा मैच होगा। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1/1 एचडी, स्‍टार स्‍पोर्ट्स 1 हिंदी/ 1 एचडी हिंदी, स्टार स्पोर्ट्स 3, और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के तमिल, तेलुगु और कन्‍नड़ पर भी देख सकेंगे।

रिचर्ड केटलब्रॉ 2014 से अबतक लगभग सभी आईसीसी टूर्नामेंटों के नॉकआउट मुकाबलों में टीम इंडिया के लिए ‘पनौती’ साबित हुए हैं। भारत ने पिछले कुछ सालों में जितने भी आईसीसी के नॉकआउट मैच खेले हैं उनमें लगभग सभी में रिचर्ड केटलब्रॉ ने ही अंपायरिंग की है। इतना ही नहीं भारत उन मैचों में हारा भी है। भारत को आज भी दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर 12 स्टेज के ग्रुप 2 में न्यूजीलैंड की टीम से भिड़ना है। भारत के लिए यह मैच एक तरह से क्वार्टर फाइनल मैच होने वाला है। भारत अगर आज हारता है तो उसके टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें बहुत धूमिल हो जाएगी। 


Mor News

Related Post

Add Comment