*मशहूरअभिनेता इरफान खान के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह ने शोक व्यक्त किया*

*मशहूरअभिनेता इरफान खान के निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,अमित शाह ने शोक व्यक्त किया*

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने 54 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, ने इरफान खान के निधन पर ट्वीट किया उन्होंने लिखा- विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे, उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी। उनका निधन, सिने-जगत व अनगिनत प्रशंसको के लिए अपूरणीय क्षति है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक जताया है,पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा-इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उन्हें विभिन्न माध्यमों में उनके बहुमुखी प्रदर्शन के लिए याद किया जाएगा। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं।उनकी आत्मा को शांति मिले।

गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर इरफान खान के लिए शोक जताया है, अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है-इरफान खान के निधन की दुखद खबर से सब दुखी हैं। वह एक बहुमुखी अभिनेता थे, जिनकी कला ने वैश्विक ख्याति और पहचान अर्जित की थी। इरफान हमारे फिल्मी जगत के लिए एक संपत्ति थे। राष्ट्र ने आज एक असाधारण अभिनेता और एक विनम्र शख्स को खो दिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इरफान खान के निधन पर ट्वीट किया,उन्होंने लिखा-इरफान खान के निधन की खबर सुन काफी दुख हुआ। वह एक शानदार अभिनेता थे, जो वैश्विक स्तर पर भारत के ब्रांड एंबेसडर थे। उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट 


Mor News

Related Post

Add Comment