*सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस ब‍िश्‍नोई गैंग ने तैयार क‍िया था प्‍लान*

*सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस ब‍िश्‍नोई गैंग ने तैयार क‍िया था प्‍लान*

◆सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस ब‍िश्‍नोई गैंग ने तैयार क‍िया था प्‍लान
◆फार्महाउस में होना था भाई जान का मर्डर

नई द‍िल्‍ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पकड़े गए गैंगस्टर्स ने एक चौका देने वाला खुलासा किया है। उसने बताया कि कुख्‍यात गैंगस्‍टर लॉरेंस ब‍िश्‍नोई गैंग ने सुपर स्‍टार सलमान खान को मारने का प्‍लान B तैयार क‍िया था। इस प्लान को लीड कर रहे थे गोल्डी बराड़ और कपिल पंडित (लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर, जिसे हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया था) मुंबई के पनवेल में कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और एक दो बाकी शूटर्स एक किराए का कमरा लेकर रुकने गए थे।
इस बीच देखा जाए तो पनवेल में ही सलमान खान का फॉर्म हाउस है। उसी फॉर्म हाउस के रास्ते में लॉरेंस ब‍िश्‍नोई के शूटर्स ने बाकायदा रैकी कर यह कमरा किराए पर लिया था और करीब डेढ़ माह तक यहां रुके रहे। लॉरेंस के इन सभी शूटर्स के पास उस कमरे में सलमान खान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार पिस्टल, कारतूस आद‍ि मौजूद थीं। शूटर्स ने यहां तक पता कर ल‍िया था क‍ि जब से सलमान खान हिट एंड रन मामले सामने आया, उसके बाद से उसकी गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है। यह भी पता लगा ल‍िया गया था क‍ि पनवेल के फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं, उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है।
शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रैकी की जिस सड़क से होते हुए सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस का रास्ता जाता है। उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फॉर्म हाउस तक महज 25 किलोमीटर प्रति घण्टे की ही रहेगी। लॉरेंस के शूटर्स ने बड़ा खुलासा क‍िया कि सलमान खान के फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड्स से सलमान का फैन बनकर दोस्ती कर ली थी ताकि सलमान खान के हर मूवमेंट की तमाम जानकारी मिल सके। बताया जाता है क‍ि सलमान खान उस दौरान दो बार अपने फॉर्म हाउस पर आए, लेक‍िन लॉरेंस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे। 


Mor News

Related Post

Add Comment